Move to Jagran APP

जीआरपी के सिपाहियों ने सैलून संचालक को जमकर पीटा, हंगामा

-कछौना रेलवेगंज में बार्बर की दुकान पर हुआ विवाद

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 11:18 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 11:18 PM (IST)
जीआरपी के सिपाहियों ने सैलून संचालक को जमकर पीटा, हंगामा
जीआरपी के सिपाहियों ने सैलून संचालक को जमकर पीटा, हंगामा

कछौना (हरदोई) : कोतवाली क्षेत्र में जीआरपी सिपाहियों ने सैलून संचालक को जमकर पीटा। शोरगुल सुनकर आसपास के दुकानदार एकत्र हो गए और हंगामा करने लगे सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस दुकानदारों को ही कोतवाली ले गई। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

कछौना के रेलवेगंज तिराहे पर शिमला हेयर सैलून के संचालक कमलेश श्रीवास्तव ने बताया कि रविवार दोपहर में उनकी दुकान पर बालामऊ जीआरपी में तैनात सिपाही बाल कटवाने आया था। उस समय काफी भीड़ थी, कुछ देर रुकने की बात कहने पर गाली-गलौज की और थप्पड़ मार दिया। विरोध करने पर फोन से अन्य चार-पांच सिपाहियों को बुला लिया और दुकान में काम कर रहे लवकुश व आनंद को सभी ने जमकर पीटा। शोर सुनकर आसपास के दर्जनों दुकानदार व राहगीर एकत्र हो गए। किसी तरह मामले को शांत कराया गया। डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानदारों को ही कोतवाली ले गई। जहां पर जीआरपी पुलिस कर्मियों और दुकानदारों में समझौते की कवायद चलती रही। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कोतवाली निरीक्षक हंसमती ने बताया कि किसी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है और दोनों पक्ष आपस में सुलह कर रहे हैं।

संदिग्ध हालात में घायल आशा कार्यकर्ता की मौत:हरदोई : संदिग्ध हालात में घायल आशा कार्यकर्ता की रविवार को मौत हो गई। मृतका की बहन ने आशा कार्यकर्ता के पति पर मारपीट कर सड़क पर डालने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।

सांडी थाना क्षेत्र के ग्राम मुरौली ग्वाल निवासी नन्ही आशा कार्यकर्ता थी। बहन आशा ने बताया कि एक वर्ष पूर्व नन्ही ने उन्नाव के थाना औरास के हाजीपुर गौसा निवासी सोनू के साथ शादी की थी और शहर के चीलपुरवा में रहती थी। 29 दिसंबर को ससुराल जाने की बात कहकर निकली थी। उसी दिन शाम को सुरसा थाना क्षेत्र के पचकोहरा के निकट पुल पर नन्ही घायलावस्था में पड़ी मिली थी, पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया। जहां से जवाब होने के बाद स्वजन घर वापस ले आए। हादसे की सूचना मिलने के बाद भी पति उसे देखने तक नहीं आया। रविवार को घर पर मौत हो गई। उन्होंने पति पर मारपीट कर सड़क पर डालने का आरोप लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.