Move to Jagran APP

पुत्र को बंधक बना बदमाशों ने नकदी व जेवर लूटे

-बुधवार की शाम तीन बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 11:27 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 11:27 PM (IST)
पुत्र को बंधक बना बदमाशों ने नकदी व जेवर लूटे
पुत्र को बंधक बना बदमाशों ने नकदी व जेवर लूटे

शाहाबाद (हरदोई) : कोतवाली क्षेत्र में पुत्र को बंधक बनाकर दवा व्यवसायी के घर से बदमाश नकदी व जेवर लूट ले गए। बुधवार की शाम हुई घटना के बाद अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच की, पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

नगर के आवास विकास कॉलोनी निवासी दवा व्यवसायी सुधांशु शुक्ला के मकान में बुधवार की शाम बदमाश घुस आए। घर पर उनकी पत्नी शिखा शुक्ला और बेटा रुद्र शुक्ला घर पर थे। शिखा ने बताया कि बदमाशों ने सबसे पहले उनके बेटे रुद्र शुक्ला को बंधक बना लिया। उसको बेटे को जान से मारने की धमकी देकर अलमारी की चाबी मांगी। बेटे की सलामती के लिए उसने बदमाशों को चाबी दे दी। बदमाशों ने अलमारी में रखा सोने चांदी के आभूषण और 70 हजार रुपये नकद निकाल लिए और घर से फरार हो गये। उनके जाने के बाद उसने पति को सूचना दी। घटना की जानकारी पर कोतवाल शिव शंकर सिंह, सीओ सत्येंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल की। कोतवाल शिव शंकर सिंह ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार भी मौके पहुंचे। उन्होंने घटना के विषय में जानकारी ली और कोतवाल को घटना के खुलासे के निर्देश दिए।

ट्रक से कुचलकर महिला की मौत, पति घायल

: पचकोहरा : अहिरोरी मार्ग पर कनेहटा गांव के पास गुरुवार की सुबह ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने पीछा कर ट्रक को पकड़ लिया। सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली।

सुरसा थाना क्षेत्र के जैदपुर मजरा खजुरहरा निवासी प्रदीप पुत्र चंद्र प्रकाश गुरुवार सुबह अपनी पत्नी मंजू को घर से बाइक पर अहिरोरी के धूरा गांव दवा दिलाने जा रहा थे। जब दोनों कनेहटा गांव के पास पहुंचे थे, सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई, जिससे मंजू सड़क पर गिर गईं। उसी बीच पीछे से तेजी से आ रहे ट्रक ने मंजू को कुचल कर दिया। प्रदीप भी घायल हो गए। दूसरी बाइक सवार मौका पाकर फरार हो गया। मौके से भाग रहे ट्रक को ग्रामीणों ने रेलवे फाटक के पास पकड़ लिया। शहर कोतवाली पुलिस और सीओ सिटी विकास जायसवाल मौके पर पहुंचे, पुलिस ने ट्रक सहित चालक को पकड़ लिया,और शव का पोस्टमार्टम कराया। स्वजन के अनुसार मंजू की शादी पिछले वर्ष ही हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.