Move to Jagran APP

मारपीट और फायरिग में दोनों पक्षों से आठ पर एफआइआर दर्ज

चुनावी रंजिश में सोमवार को हुई मारपीट और फायरिग में

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 10:45 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 10:45 PM (IST)
मारपीट और फायरिग में दोनों पक्षों से आठ पर एफआइआर दर्ज
मारपीट और फायरिग में दोनों पक्षों से आठ पर एफआइआर दर्ज

मल्लावां : चुनावी रंजिश में सोमवार को हुई मारपीट और फायरिग में पुलिस ने दोनों पक्षों से आठ लोगों पर विभिन्न धाराओं में एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

prime article banner

ग्राम नेवादा राघौपुर के शिवाकांत दीक्षित व दुर्गेश अवस्थी के बीच चुनावी रंजिश चली आ रही है। पंचायत चुनाव में दोनों पक्षों ने चुनाव लड़ा था। इस बार दुर्गेश अवस्थी की पत्नी चुनाव जीत गई थी। इससे पहले शिवाकांत दीक्षित के भाई आशीष की पत्नी गांव की प्रधान थी। सोमवार की शाम को दोनों के मध्य फिर विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट और फायरिग करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। शिवाकांत दीक्षित पक्ष ने पुलिस पर सही कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए मल्लावां-कन्नौज मार्ग पर जाम लगा दिया था। कोतवाल सुनील कुमार सिंह ने समझा-बुझाकर कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को खुलवा दिया था। घायल शिवाकांत दीक्षित को सीएचसी ले गए, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। शिवाकांत दीक्षित ने बताया कि सोमवार शाम को वह बाग से घर लौट रहे थे। गांव के नसरू के मकान के निकट बाइक से दुर्गेश अवस्थी, अगस्त दीक्षित ने तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया और तमंचे से सिर पर फायर कर दिया। रास्ते में दुर्गेश के भाई अनिल अवस्थी, ललई उर्फ अवधेश मारने दौड़े तो सुरेंद्र दीक्षित बचाने दौड़े तो हमलावरों ने डंडों व तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया।

दूसरी ओर दुर्गेश अवस्थी ने बताया कि शाम साढ़े पांच बजे वह अगस्त दीक्षित के साथ दुकान पर जा रहे थे। शरीफ खां के मकान के सामने शिवाकांत दीक्षित, सुरेंद्र दीक्षित, अनमोल व एक अन्य ने गाली-गलौज करते हुए फायर कर दिया, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। कोतवाल सुनील कुमार सिंह ने बताया कि दोनों ही पक्षों की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.