Move to Jagran APP

बुआ के साथ अब बबुआ भी बेचने लगे टिकट : नरेश अग्रवाल

17 एचआरडी ..07 व 0ललललललललललललललललललललललललललललललल

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 10:38 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 10:38 PM (IST)
बुआ के साथ अब बबुआ भी बेचने लगे टिकट : नरेश अग्रवाल
बुआ के साथ अब बबुआ भी बेचने लगे टिकट : नरेश अग्रवाल

हरदोई : भाजपा नेता पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने पूर्व में किए गए ऐलान पर रविवार को फिर श्रवण देवी मंदिर परिसर में पासी सम्मेलन आयोजित किया। विरोधियों को निशाने पर लिया तो सपा-बसपा को भी घेरा। कहा कि बुआ के साथ अब बबुआ ने टिकट बेचने का धंधा शुरू कर दिया है। जो लोग टिकट खरीदकर चुनाव लड़ेंगे वह जनता की क्या सेवा करेंगे। यह तो जनता खुद समझती है।

loksabha election banner

पूर्व सांसद ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बुआ-बबुआ का क्या रोल होगा, यह चुनाव के दौरान पता चलेगा। जो पूर्व मुख्यमंत्री बबुआ कहलाएं, उससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा। उन्होंने अखिलेश व मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश और मायावती चुनाव में टिकट बेचकर अपनी झोली भरने का काम कर रहे हैं। जो जनप्रतिनिधि टिकट खरीदकर जीतेंगे वह जनता की सेवा क्या करेगा। पूर्व सांसद ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि 40 दल समझौता कर महागठबंधन बना रहे हैं, लेकिन उनके पास अपना नेता नहीं है। वह कहते हैं जब संसद में पहुंचेंगे तो नेता चुनेंगे। भाजपा ने पहले से ही अपना नेता घोषित कर रखा है और मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने कहा कि जो लोग हमारा विरोध कर रहे हैं वह लोग कभी दलित व पिछड़ा विरोधी है। हाल ही में प्रमुख विरोध में खड़े हो गए, जो कभी हमारे यहां बैठकर नेतागीरी चमकाते थे। इस दौरान पूर्व सांसद व विधायक ने श्रवण देवी मंदिर में यज्ञ किया और लोगों को कंबल वितरित किए। सम्मेलन का संचालन पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष रामप्रकाश शुक्ला ने किया। इस मौके पर फखरुल इस्लाम फक्कन, वसीम अहमद, मुन्ना नेता, कल्लू रस्तोगी, श्रीराम, विष्णु दयाल, जयराम, श्यामलाल फौजी आदि मौजूद रहे। मंदिर धोने आए थे चाटुकार

पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने शराब बांटने का आरोप लगाकर मंदिर धोने का काम करने वालों की निंदा की। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने दलित व पासी समाज के लोगों को अपमानित किया है, जिन्हें चुनाव में सबक सिखाया जाएगा। जिन लोगों ने पासियों का कत्ल किया हो, उन्हें पासी समाज माफ नहीं करेगा। एमपी के जो चाटुकार लोग मंदिर धोने आए थे, यह लोग दूषित मानसिकता के थे। पाक को दिया जाए करारा जवाब

पूर्व सांसद ने पुलवामां में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले की ¨नदा करते हुए कहा कि चीन कहता है मजहर मसूर को आतंकवादी घोषित नहीं होने देंगे और पाकिस्तान कहता है कि चाहे जो कर लो वह आतंक को पनाह देता रहेगा। साप को कभी भी अधमरा करके नहीं छोड़ना चाहिए। हमने अगर पीओके पर कब्जा कर लिया होता तो आतंकवाद हमेशा के लिए समाप्त हो जाता। कश्मीर में सेना को खुली छूट होनी चाहिए। जो पाकिस्तान ¨जदाबाद के नारे लगाए और उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो। पत्थरबाजों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.