Move to Jagran APP

अधिकारी को धमकी देकर 20 लाख मांगने वाला गिरफ्तार

हरदोई : संडीला कोतवाली क्षेत्र की एक प्राइवेट कंपनी के अधिकारी से रंगदारी मांगने वाले युव

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 11:16 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 11:16 PM (IST)
अधिकारी को धमकी देकर 20 लाख मांगने वाला गिरफ्तार
अधिकारी को धमकी देकर 20 लाख मांगने वाला गिरफ्तार

हरदोई : संडीला कोतवाली क्षेत्र की एक प्राइवेट कंपनी के अधिकारी से रंगदारी मांगने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित मध्य प्रदेश का रहने वाला है। उसका कहना है कि तीन माह से उसे वेतन नहीं दिया गया, उसी की रंजिश पर उसने रंगदारी मांगी। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि संडीला में स्थित लेमिनेट्स प्राइवेट कंपनी के मैनेजर मान ¨सह पुत्र बालू ¨सह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि एक मोबाइल से उनके पास धमकी भरे फोन आ रहे हैं और आरोपित 20 लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा है। शुक्रवार की शाम को आरोपित ने मैनेजर को रुपये के लिए दोबारा फोन किया, जिसे सर्विलांस ने ट्रेस करते हुए उसकी खोज शुरू कर दी। सर्विलांस टीम ने संडीला पुलिस के साथ मिलकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम कृष्ण कुमार पुत्र राजेश कुमार निवासी बड़ागांव जिला रीवां मध्यप्रदेश बताया। उसने बताया कि तीन माह से कंपनी में काम कर रहा था लेकिन उसका मेहनताना नहीं दिया जाता रहा था। इस बात से नाराज होकर उसने एयरटेल का सिम लेकर आवाज बदलकर जान से मारने की धमकी देते हुए 20 लाख की रंगदारी मांगी थी।

loksabha election banner

मैनेजर के नंबर के लिए फेसबुक पर बनाई थी फर्जी आइडी : एसपी ने बताया कि मैनेजर का नंबर लेने के लिए कृष्ण कुमार ने फेसबुक पर युवतियों के नाम से तीन फर्जी आइडी बनाई थी और सभी से उन्हें रिक्वेस्ट भेजी। कुछ समय बाद एक आइडी को मैनेजर ने जोड़ लिया और बात शुरू हो गई। वहीं से उनका नंबर ले लिया और धमकी देना शुरू कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.