Move to Jagran APP

लापता युवक की हत्या की आशंका, एक आरोपित हिरासत में

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव ढोलपुर से छह दिन पूर्व लापता हुए युवक की हत्या कर शव नहर में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। हिरासत में लिए गए लापता युवक के नामजद दोस्त को भी पुलिस मध्य गंग नहर लेकर पहुंची। यहां पुलिस ने मध्य गंग नहर, रजवाहे और जंगल में युवक को तलाश किया, लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस जल्द ही घटना का पर्दाफाश

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 08:15 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 08:15 PM (IST)
लापता युवक की हत्या की आशंका, एक आरोपित हिरासत में
लापता युवक की हत्या की आशंका, एक आरोपित हिरासत में

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव ढोलपुर से छह दिन पूर्व लापता युवक की हत्या कर शव नहर में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। इस संबंध में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद हिरासत में लिए गए युवक को लेकर पुलिस मध्य गंग नहर पर पहुंची। पुलिस ने मध्य गंग नहर, राजवाहे और जंगल में लापता युवक की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस जल्द ही घटना का पर्दाफाश करने का दावा कर रही है।

prime article banner

गांव ढोलपुर निवासी गेंदो देवी का पुत्र अंकुश 12 दिसंबर की रात गांव में विवाह समारोह में शामिल होने गया था। उसके साथ उसके ही गांव निवासी दोस्त विशाल, प्रमोद और पुष्पेंद्र भी गए थे। इसके बाद अंकुश लौट कर घर नहीं पहुंचा। अगल दिन उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन सुराग नहीं लगा। युवक की मां ने उसके साथ गए तीनों दोस्तों के खिलाफ अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया था। मंगलवार सुबह अफवाह उड़ी कि लापता युवक का शव ¨सभावली थाना क्षेत्र के गांव रजापुर स्थित मध्य गंग नहर में पड़ा है। जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी पवन कुमार, बहादुरगढ़ थाना प्रभारी मनु चौधरी, ¨सभावली थाना प्रभारी दीक्षित त्यागी भारी पुलिस बल और स्टीमर लेकर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने नहर में युवक की काफी तलाश की, लेकिन देर शाम तक सफलता नहीं मिल पाई। देर शाम को पुलिस हिरासत में लिए विशाल को साथ लेकर दोबारा मध्य गंग नहर पर पहुंची और दोबारा तलाश की गई। इस बार भी पुलिस को निराश होकर लौटना पड़ा। हिरासत में लिए युवक से पूछताछ की जा रही है। लापता होने के छह दिन बाद भी अंकुश का सुराग नहीं लगने पर उसके परिवार के लोग भी काफी ¨चतित हैं। वहीं पुलिस जल्द मामले का पर्दाफाश करने का दावा कर रही है।

------------ पुत्र की जानकारी नहीं मिल पाने से चिंतित है मां

गांव ढोलपुर निवासी गेंदो देवी के दो पुत्र और दो पुत्रियां हैं। छोटा पुत्र अंकुश घर के सामने रहने वाले विशाल की जींस की कंपनी में नौकरी करता था। बेटा लापता होने के बाद उसके मां की हालत खराब है। क्या कहते हैं अधिकारी

लापता युवक के शव मिलने की अफवाह थी। नहर, राजवाहे और जंगल में उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी है। एक युवक को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ के दौरान काफी महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। हिरासत में लिए गए कई अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

--पवन कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.