Move to Jagran APP

जब रेलमंत्री बोले..अरे मास्क पहन लो भाई

25एचपीआर4546 संवाद सहयोगी हापुड़ अरे सुनो भाई कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ मास्क लगा लो। श

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 08:15 PM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 08:15 PM (IST)
जब रेलमंत्री बोले..अरे मास्क पहन लो भाई
जब रेलमंत्री बोले..अरे मास्क पहन लो भाई

25एचपीआर45,46

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, हापुड़

अरे सुनो भाई कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ मास्क लगा लो। शुक्रवार दोपहर नगर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे रेलमंत्री पीयूष गोयल का भाजपाइयों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। मंत्री की झलक पाने व उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कार्यकर्ता उत्सुक हो गए, लेकिन एक कार्यकर्ता को बिना मास्क पहने देखकर मंत्री ने उन्हें उक्त शब्दों में नसीहत दी।

स्पेशल ट्रेन से रेल मंत्री पीयूष गोयल शुक्रवार दोपहर नगर रेलवे स्टेशन पहुंचे। उनके आने से पहले ही सुरक्षा के मद्देनजर रेलवे स्टेशन छावनी में तब्दील हो गया था। चप्पे-चप्पे पर पुलिस, आरआरएफ व पीएसी के जवान तैनात थे। रेलमंत्री का स्वागत करने के लिए भाजपाई भी वहां जमा हो गए। रेलमंत्री के पहुंचते ही भाजपाइयों ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया।

रेल मंत्री ने हाथ जोड़कर कार्यकर्ताओं का अभिनंदन स्वीकार किया। इस दौरान कार्यकर्ता मंत्री को देखने व उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्सुक हो गए। कुछ देर बाद वहां से रवाना होने के लिए वह कार में सवार हो गए। इस दौरान एक कार्यकर्ता को बिना मास्क पहना देखा। इस पर उन्होंने कार का शीशा उतारकर कार्यकर्ता को मास्क पहने की नसीहत दी। उन्होंने कार्यकर्ता से कहा कि अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है। सेहत का ध्यान रखिए। इसके बाद मंत्री का जत्था स्टेशन से रवाना हो गया।

------

पुख्ता रही सुरक्षा व्यवस्था

- रेलमंत्री के आने की सूचना पर दिन निकलते ही शहर की गली-गली, चौराहों, तिहारों व विभिन्न मार्गों पर पुलिस का सख्त पहरा रहा। अधिकारी दिन-निकलते ही सुरक्षा व्यवस्था परखने के लिए सड़क पर उतर गए।

----

मेरठ रोड पर आवागमन रहा बाधित

- रेलमंत्री के शहर में पहुंचने के बाद पुलिस ने मेरठ रोड स्थित फ्लाईओवर पर बैरीकेडिग लगाकर आवागमन बंद कर दिया। इस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। फ्लाईओवर के नीचे से वाहनों को निकाला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.