Move to Jagran APP

मुठभेड़ में वाहन चोर का सरगना पत्नी सहित गिरफ्तार

फोटो नंबर 17 पुलिस से हुई मुठभेड़ में वाहन चोर गिरोह का सरगना पकड़ा गया जिसके दो साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। बंदी बदमाश के कब्जे से चोरी की कार समेत तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं जिसकी पत्नी को भी चोरी के वाहन सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली से चोरी की गई कार को लेकर मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बहादुरगढ़ थाना प्रभारी रवि रतन और गढ़ कोतवाली प्रभारी राजपाल तोमर बुधवार की दोपहर को पलवाड़ा रोड पर पुलिस से वाहनों की चैकिग करा रहे थे। कुछ ही देर में

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 08:08 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 06:04 AM (IST)
मुठभेड़ में वाहन चोर का सरगना पत्नी सहित गिरफ्तार
मुठभेड़ में वाहन चोर का सरगना पत्नी सहित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर :

loksabha election banner

पलवाड़ा रोड पर बुधवार दोपहर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद वाहन चोर गिरोह के सरगना को धर दबोचा। साथ ही उसके आपराधिक कार्यो में सहयोग करने वाली उसकी पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार महिला चोरी के वाहनों को ठिकाने लगाने में सहयोग करती थी। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से चोरी की एक कार और तमंचा बरामद हुआ है। वहीं मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस दोनों की तलाश में लगी है।

बुधवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली से चोरी हुई एक कार में कुछ बदमाश पलवाड़ा रोड की तरफ जा रहे है। सूचना पर बहादुरगढ़ थाना प्रभारी रवि रतन और गढ़ कोतवाली प्रभारी राजपाल तोमर ने रोड पर वाहन चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान ब्रजघाट की तरफ से कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया। इस पर कार सवारों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिग करते हुए पुलिस ने कार को ओवरटेक कर रोक लिया। इस दौरान मौका पाकर दो बदमाश फरार हो गए। जबकि पुलिस ने एक बदमाश को दबोच लिया। वहीं, थाना प्रभारी रवि रतन ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश वाहिद उर्फ डॉक्टर पुत्र मेंहदी हसन निवासी ग्राम राधना थाना किठौर जनपद मेरठ का है। वर्तमान में वह मोहल्ला आदर्शनगर गढ़ रोड पर रहता है। गिरफ्तार बदमाश वाहन चोर गिरोह का सरगना था। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। पूछताछ के दौरान पता चला कि गिरफ्तार बदमाश का वाहन चोरी करने और बाद में वाहन को ठिकाने लगाने में उसकी पत्नी भी सहयोग करती थी। इस पर पुलिस ने आदर्श नगर कॉलोनी में दबिश देकर गिरफ्तार चोर की पत्नी गुलबहार को भी गिरफ्तार किया। इस संबंध में सीओ डॉ. तेजवीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दंपती से पूछताछ चल रही है। जल्द ही फरार दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.