Move to Jagran APP

-डेढ़ साल में रकम दोगुनी करने का झांसा देकर पांच लाख हड़पे

संवाद सहयोगी ब्रजघाट नटवर लाल गैंग ने डेढ़ साल में रकम दोगुनी करने का झांसा देकर कि

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 07:31 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 07:31 PM (IST)
-डेढ़ साल में रकम दोगुनी करने का झांसा देकर पांच लाख हड़पे
-डेढ़ साल में रकम दोगुनी करने का झांसा देकर पांच लाख हड़पे

संवाद सहयोगी, ब्रजघाट

loksabha election banner

नटवर लाल गैंग ने डेढ़ साल में रकम दोगुनी करने का झांसा देकर किसान से पांच लाख की रकम हड़प ली, जिसका तकादा करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

बहादरगढ़ क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर रुस्तमपुर के किसान अमित शर्मा ने थाने में तहरीर दी है, जिसमें बताया गया कि क्षेत्र में सक्रिय चल रहे नटवर लाल गैंग से जुड़े एक व्यक्ति ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर डेढ़ साल में रकम दोगुनी करने और जरूरत पड़ने पर कभी भी पैसा वापस लेने का झांसा देकर 15 मार्च 2020 को उससे तीन लाख की नकदी और दो लाख के चेक के रूप में पांच लाख की रकम ऐंठ ली। पीड़ित का कहना है कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लॉकडाउन लागू होने के कारण रोजी रोटी से जुड़े कामकाज ठप होने पर उसे परिवार की जीविका चलाना भी दुश्वार हो गया, जिसके चलते वह अपनी रकम वापस कराने की कोशिश करने लगा।

रकम दोगुनी करने का झांसा देने वालों ने जून में पैसा लौटाने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया, परंतु जुलाई में तकाजा किया गया तो आरोपितों ने मारपीट करते हुए भविष्य में जान से मारने की धमकी देकर अपने घर से बाहर भगा दिया। पीड़ित का कहना है कि कई बार चक्कर काटने के बाद तहरीर दिए जाने पर भी पुलिस उसकी रिपोर्ट लिखने को तैयार नहीं है। थाना प्रभारी नीरज कुमार का कहना है कि इस संबंध में उन्हें जानकारी नहीं है, परंतु अगर कोई तहरीर आई है तो उसके आधार पर जांच पड़ताल कराकर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.