Move to Jagran APP

एसपी ने पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में किया फेरबदल

पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने जनपद में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए थाना प्रभारी निरीक्षकों उपनिरिक्षकों महिला उपनिरिक्षकों व कांस्टेबलों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। एसपी की इस कार्रवाई से जनपद के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jun 2020 07:53 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2020 07:53 PM (IST)
एसपी ने पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में किया फेरबदल
एसपी ने पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में किया फेरबदल

जागरण संवाददाता, हापुड़

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने जनपद में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए थाना प्रभारी निरीक्षकों, उपनिरीक्षकों, महिला उपनिरीक्षकों व कांस्टेबल के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। एसपी की इस कार्रवाई से जनपद के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी आदेशों के तहत क्राइम ब्रांच में तैनात निरीक्षक शीलेष कुमार को प्रभारी शिकायत प्रकोष्ठ आइजीआरएस, संतोष कुमार को क्राइम ब्रांच से प्रभारी यूपी 112, कोतवाली हापुड़ में तैनात उपनिरीक्षक जयपाल रावत को पुलिस लाइन, अरूण कुमार गिरी थाना गढ़मुक्तेश्वर से कोतवाली हापुड़, नीटू कुमार को थाना गढ़मुक्तेश्वर से एसएसवी चौकी प्रभारी हापुड़, राकेश कुमार को पुलिस लाइन से टीपी नगर चौकी प्रभारी हापुड़, दल सिंह को थाना बाबूगढ़ से चौकी प्रभारी नानपुर गढ़मुक्तेश्वर, अमित कुमार को थाना पिलखुवा से थाना बहादुरगढ़ कस्बा चौकी प्रभारी, राहुल कौशिक को एएसवी चौकी प्रभारी हापुड़ से थाना पिलखुवा, प्रतिमा त्यागी को टीपीनगर चौकी से नगर कचहरी चौकी प्रभारी में तैनात किया गया है।

वहीं उपनिरीक्षक महाराज सिंह को थाना बहादुरगढ़ चौकी प्रभारी से थाना बाबूगढ़, नीरज कुमार को नगर कचहरी चौकी से थाना बाबूगढ़, राजीव सिंह को थाना धौलाना से चौकी नंगोला हापुड़ प्रभारी, मुनेंद्र कुमार को चौकी नंगोला हापुड़ से थाना धौलाना, महिला उपनिरीक्षक कविता को महिला थाना से थाना गढ़मुक्तेश्वर, अनुराधा चौधरी को थाना बाबूगढ़ से थाना देहात ब्रह्मपाल सिंह को थाना सिभावली से पुलिस लाइन, सर्वेश कुमार को पुलिस लाइन से थाना सिभावली भेजा गया है। इसके अलावा हेड कांस्टेबल शिवशंकर चौहान को थाना हापुड़ नगर से थाना गढ़मुक्तेश्वर, कांस्टेबल सुमित राठी को थाना बाबूगढ़ से थाना हाफिजपुर, रविद्र सिंह को थाना बाबूगढ़ से थाना बहादुरगढ़, रामकुमार को कोतवाली हापुड़ से पुलिस लाइन, श्यामबाबू को थाना हापुड़ देहात से पुलिस लाइन, सतेंद्र कुमार थाना हापुड़ देहात से पुलिस लाइन, त्रिवेंद्र कुमार को थाना हाफिजपुर से थाना बाबूगढ़ भेजा गया है

कांस्टेबल विवेक यादव व अनुज कुमार को थाना गढ़मुक्तेश्वर से थाना धौलाना, हेमेंद्र सिंह को कोतवाली हापुड़ नगर से थाना गढ़मुक्तेश्वर, राम निवासी को स्वाट टीम द्वितीय से कोतवाली हापुड़, सहेंद्र कुमार को पुलिस लाइन से थाना बाबूगढ़, उमेश कुमार को एसपी गोपनीय कार्यालय से थाना पिलखुवा, रामकुमार को पुलिस लाइन से यातायात पुलिस, प्रिस कुमार को थाना हापुड़ नगर से न्यायालय सुरक्षा, प्रवीण कुमार को पुलिस लाइन से यूपी 112, राहुल शर्मा को पुलिस लाइन से थाना पिलखुवा व कुशलपाल को पुलिस लाइन से थाना हापुड़ देहात भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.