Move to Jagran APP

गांव अकड़ौली में खूनी संघर्ष, 15 लोग घायल

थाना हाफिजपुर क्षेत्र के एक गांव में शनिवार देर रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 May 2022 10:29 PM (IST)Updated: Sun, 15 May 2022 10:29 PM (IST)
गांव अकड़ौली में खूनी संघर्ष, 15 लोग घायल
गांव अकड़ौली में खूनी संघर्ष, 15 लोग घायल

जागरण संवाददाता, हापुड़

loksabha election banner

थाना हाफिजपुर क्षेत्र के एक गांव में शनिवार देर रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से लोगों ने एक-दूसरे को लहूलुहान कर दिया। दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ। इस दौरान 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने 48 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में लिया है।

गांव अकड़ौली निवासी बबली और आकाश पक्ष के लोगों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि लाठी-डंडे और धारदार हथियार से एक-दूसरे पर हमला कर दिया। इस दौरान स्थानीय ग्रामीण जान बचाने के लिए घरों में कैद हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बल प्रयोग कर हालात पर काबू पाया। इस दौरान बबली पक्ष से अंकित, सुमित, सहंसरपाल, कनैड़ी, मुन्नी, बोबी, सैनू, भवचंद, देवेंद्र घायल हुए जबकि दूसरे पक्ष से आकाश, अतुल, विशाल, राकेश और गुरमुख घायल हुए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां कई घायलों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। चार घायलों को मेरठ के लिए भी रेफर कर दिया गया है। सुरक्षा की दृष्टि से अफसरों ने गांव में पुलिस बल तैनात किया है।

-----

लव मैरिज का बताया जा रहा मामला : ग्रामीणों की माने तो एक वर्ष पहले प्रेमी युगल ने लव मैरिज की थी। दोनों साथ रह रहे हैं। कई बार दोनों पक्ष इसी बात को लेकर आमने-सामने आ चुके हैं।

------

दोनों पक्षों के 48 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट : बबली पक्ष की तहरीर पर सचिन, कुलदीप, सनी, शैंकी, सिद्धार्थ, अतुल, अजवेशवर, गुरमुख, राहुल, गुरमीत, सुखविदर, जोनी, मनवीर, ब्रजपाल, योगेश, रविद्र, हरजीत, चिटू, अनिकेत, नीटू, मनीष, भारत, अजनेश, कपिल, आशीष, विशाल, विकास, शिवम, नवीन, प्रभात, कुक्की, सत्यम, सूरज, गोल्डी, कुनाल, सनी पुत्र अमरजीत और अनुज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हई है। जबिक आकाश पक्ष की तहरीर पर सुमित, कनैडी, निशांत, रक्षित, देवा, भवनचंद, बब्लू, बोबी, सैनू, देवेंद्र, अंकित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

----

क्या बोले जिम्मेदार-

दोनों पक्षों की तहरीर पर धारा 147, 148, 149, 323, 504, 506, 307, 336 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने दोनों पक्षों के 11 लोगों को हिरासत में लिया है। नामजद आरोपितों की तलाश की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। किसी भी हाल में शांति व्यवस्था बिगड़ने नहीं दी जाएगी। - दीपक भूकर, एसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.