Move to Jagran APP

हापुड़ में आया अजब मामला, गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने पहुंचा युवक अचानक हो गया गायब

शादी रुकवाने पहुंचे युवक की हरकत से गुस्साएं युवती के स्वजन ने मारपीट करते हुए उसे अधमरा कर दिया। इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित युवक घटनास्थल से लापता हो गया।

By Jp YadavEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 11:09 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 11:09 AM (IST)
हापुड़ में आया अजब मामला, गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने पहुंचा युवक अचानक हो गया गायब
हापुड़ में आया अजब मामला, गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने पहुंचा युवक अचानक हो गया गायब

हापुड़/धौलाना [राहुल गहलोत]। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक गांव में प्रेमिका की शादी रुकवाने पहुंचे युवक को लोगों ने जमकर पीटा, लेकिन इसके बाद से उसके लापता होने की जानकारी सामने आ रही है। वहीं शिकायत मिलने पर स्थानीय पुलिस प्रेमी युवक की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन इस संबंध में 2 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। 

loksabha election banner

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, धौलाना के एक गांव में प्रेमिका की शादी रुकवाने पहुंचे प्रेमी की वहां मौजूद लोगों ने जमकर मारपीट की। घटना के बाद से ही प्रेमी के लापता होने की शिकायत करते हुए स्वजन ने पुलिस से ढूंढने की गुहार लगाते हुए थाना धौलाना में शिकायत दर्ज कराई है। मामला गंभीर होने के बाद पुलिस ने लापता युवक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात एक बैंकट हाल में शादी का समारोह चल रहा था। इसी दौरान अपने आप को वधू का प्रेमी बताते हुए एक युवक मंडप में घुस आया और शादी रोकने को लेकर हंगामा करने लगा । प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक की हरकत से गुस्साएं युवती के स्वजन ने मारपीट करते हुए उसे अधमरा कर दिया। घटना की भनक लगते ही समारोह में अफरा तफरी का माहौल बन गया था। जिसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई ,लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित युवक घटनास्थल से लापता हो गया। युवक के स्वजन ने युवती पक्ष के लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के बाद से ही उनका पुत्र लापता है और उन्हें उसके साथ किसी अनहोनी घटना होने का डर सता रहा है। थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि घटना पुलिस के संज्ञान में और युवक की तलाश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.