Move to Jagran APP

यूपी के हापुड़ में आया अजब मामला, क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती था परिवार, घर में हो गई चोरी

परिवार के सदस्यों के क्वारंटाइन होने के चलते सोमवार रात चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए उनके घर को निशाना बना डाला।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 09:42 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 10:06 AM (IST)
यूपी के हापुड़ में आया अजब मामला, क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती था परिवार, घर में हो गई चोरी
यूपी के हापुड़ में आया अजब मामला, क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती था परिवार, घर में हो गई चोरी

हापुड़/गढ़मुक्तेश्वर [प्रिंस शर्मा]। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में चोरी का अजब मामला सामने आया है। यहां पर एक परिवार कोरोना वायरस संक्रमण के चलते क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती था, वहीं चोरों ने घर पर लाखों का माल उड़ा लिया। मिली जानकारी के मुताबिक, सिंभावली स्थित चीनी मिल गेट के सामने स्थित कपड़ा व्यापारी के लाखों की चोरी हो गई। दीवार फांदकर घर में प्रवेश हुए चोर और चांदी के बर्तन व नगदी लेकर फरार हो गए। घटना के समय परिवार के लोग कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती हैं। सूचना पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

कपड़ा व्यापारी सहित परिवार के छह लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। लिहाजा स्वास्थ्य विभाग द्वारा परिवार के सभी सदस्यों को अस्पताल में क्वारंटाइन कर दिया गया। उसी समय से उनके घर में ताला लगा है। सोमवार रात चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए उनके घर को निशाना बना डाला। उनके मकान के पास स्थित खाली प्लाट की तरफ से दीवार फांदकर चोर घर में दाखिल हो गए।

उन्होंने कमरे का ताला तोड़ लिया। वहां अलमारी के ताले तोड़कर एक लाख रुपये और चांदी के बर्तन चोरी कर लिए। घटना की जानकारी मंगलवार सुबह हुई। पड़ोसी दुकानदार शेखर गोयल ने व्यापारी के रिश्तेदार को कॉल कर उन्हें चोरी की सूचना दी। जानकारी मिलते ही क्वारंटाइन परिवार के होश उड़ गए। उन्होंने रिश्तेदारों को घर भेजा।

पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा घटना की जानकारी ली। घटना में करीब दो लाख रुपये का सामान चोरी हुआ है। पीड़ित परिवार के मुताबिक क्वारंटाइन जाने से पहले उन्होंने घर के जेवरात एक रिश्तेदार के घर सुरक्षित रख दिए थे। अन्यथा चोर उन्हें भी अपने साथ ले जाते।

थाना प्रभारी महेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि घटना स्थल का निरीक्षण किया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। जल्द घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.