Move to Jagran APP

हापुड़ः कार सर्विस सेंटर में गोली चलने से मची अफरा-तफरी, गार्ड घायल

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि गार्ड की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ संबंधित धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। युवक को गिरफ्तार कर रिवाल्वर बरामद कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 02:22 PM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 02:25 PM (IST)
हापुड़ः कार सर्विस सेंटर में गोली चलने से मची अफरा-तफरी, गार्ड घायल
कार से सामान उतारते वक्त जमीन पर गिरी रिवाल्वर से चली गोली

हापुड़, केशव त्यागी। कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित एक शोरूम पर कार की सर्विस कराने पहुंचे एक युवक की लाइसेंसी रिवाल्वर से अचानक चली गोली वहां तैनात एक गार्ड की कूल्हे के पास लग गयी। कार से सामान उतारते वक्त रिवाल्वर के जमीन पर गिरने के बाद गोली चली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओ में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

थाना देहात क्षेत्र के गांव असौड़ा निवासी आशीष त्यागी बुधवार दोपहर अपनी कार की सर्विस कराने के लिए दिल्ली रोड स्थित शोरूम पर पहुंचा था। इस दौरान शोरूम पर तैनात गांव निजामपुर निवासी प्रदीप कार के पास पहुंचकर युवक से पूछताछ करने लगे। सर्विस कराने की बात सुनकर गार्ड ने कार को एक साइड में खड़ा करा दिया।

गोली लगने से गार्ड घायल 

इस दौरान आशीष कार से जरूरी सामान बाहर निकालने लगा। इस दौरान उसके हाथ से छूटकर लाइसेंसी रिवाल्वर जमीन पर गिर गयी। रिवाल्वर के नीचे गिरते ही गोली चल गई। गोली कार के पास खड़े गार्ड प्रदीप के कूल्हे के पास जा लगी। गोली की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। गोली लगने के कारण प्रदीप लहूलुहान हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गार्ड को उपचार के लिए नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

आरोपित के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि गार्ड की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ संबंधित धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। युवक को गिरफ्तार कर रिवाल्वर बरामद कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल गार्ड की जान बच गई है। वह सही सलामत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.