Move to Jagran APP

Hapur News: अधिवक्ताओं की विधायक के चालक से हाथापाई, कार छोड़ ई-रिक्शा में बैठकर भागे, जानें पूरा मामला

हापुड़ में विशेष सचिव की टिप्पणी पर अधिवक्ताओं में उबाल हो गया है उन्होंने बुधवार दोपहर दो घंटे तक तहसील चौराहा पर जाम लगा दिया। इस दौरान सदर विधायक के चालक से हाथापाई हो गई तो विधायक गाड़ी छोड़कर ई-रिक्शा में बैठकर भाग गए।

By Geetarjun GautamEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 04:16 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 04:16 PM (IST)
Hapur News: अधिवक्ताओं की विधायक के चालक से हाथापाई, कार छोड़ ई-रिक्शा में बैठकर भागे, जानें पूरा मामला
सुबह 11 बजे से तहसील चौराहा पर धरना-प्रदर्शन

हापुड़, जागरण संवाददाता। विशेष सचिव की टिप्पणी से आक्रोशित हापुड़ बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने बुधवार दोपहर 12 बजे तहसील चौहारा पर पहुंचकर धरना-प्रदर्शन करते हुए चक्का जाम लगा दिया। दो घंटे तक जाम लगने से तपती धूप में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

तीन थानों की पुलिस फोर्स के साथ एसडीएम सदर, सीओ सिटी और सीओ पिलखुवा अधिवक्ताओं को समझाने में जुटे रहे। डीएम को ज्ञापन सौंपने की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान वहां से गुजर रही सदर विधायक की कार के चालक से अधिवक्ताओं ने हाथापाई कर दी।

गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर विधायक ई-रिक्शा में बैठकर वहां से निकल गए। डीएम के तहसील चौराहे पर न आने पर आक्रोशित अधिवक्ता करीब दो बजे बगैर ज्ञापन दिए कचहरी लौट गए। अधिवक्ता बृहस्पतिवार को तहसील चौराहे पर चक्का जाम लगाएंगे। इतना ही वहीं राजस्व न्यायालयों का बहिष्कार करेंगे। उधर, टैक्स बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने भी कार्य से बहिष्कार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.