Move to Jagran APP

Hapur: सड़क हादसे में राजमिस्त्री की मौत, पूर्व सभासद सहित तीन घायल

कोतवाली स्थित हाईवे पर हुए इस हादसे में राजमिस्त्री की मौत हो गई है और पूर्व सभासद सहित तीन घायल हो गए हैं। नगर के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी राम किशन राजमिस्त्री का काम करते थे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

By Nitin AroraEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 11:43 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 11:43 AM (IST)
Hapur: सड़क हादसे में राजमिस्त्री की मौत, पूर्व सभासद सहित तीन घायल
सड़क हादसे में राजमिस्त्री की मौत, पूर्व सभासद सहित तीन घायल।

गढ़मुक्तेश्वर, प्रिंस शर्मा। गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत फुलड़ी गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर अज्ञात वाहन ने दो बाइकों को टक्कर मार दी। जिसमें एक बाइक पर सवार राजमिस्त्री की मौत हो गई। जबकि नगर पालिका सभासद सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के दौरान हाइवे पर भीषण जाम लग गया। जिसे किसी तरह पुलिस ने खुलवाया।

loksabha election banner

नगर के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी राम किशन राजमिस्त्री का काम करते थे। उन्होंने क्षेत्र के गांव फुलड़ी में एक मकान के निर्माण का ठेका ले रखा था। शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे वह साथी पूर्व नगर पालिका सभासद तिलकराम, अंकित, मनीष के साथ अलग-अलग दो बाइकों पर सवार होकर जा रहे थे। जैसे ही वह फुलड़ी गांव के निकट हाईवे पर पहुंचे तभी पीछे से अज्ञात वाहन ने उनकी दोनों बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे में रामकिशन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कर आते हुए में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के दौरान हाईवे पर भीषण जाम लग गया। पुलिस ने जैसे-तैसे कर वाहनों निकलवा कर यातायात को सुचारू रूप से शुरू कराया। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.