Move to Jagran APP

दिनदहाड़े महिला से छीनी सोने की चेन, आरोपित गिरफ्तार

12एचपीआर43 संवाद सहयोगी पिलखुवा कोतवाली अंतर्गत शैलेष फार्म कालोनी में बृहस्पतिवार को दिनदह

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 03:17 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 03:17 PM (IST)
दिनदहाड़े महिला से छीनी सोने की चेन, आरोपित गिरफ्तार

12एचपीआर43

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

कोतवाली अंतर्गत शैलेष फार्म कालोनी में बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश ने एक महिला से उसकी सोने की चेन झपट ली। इस दौरान महिला के शोर मचाने पर लोगों ने बदमाश का पीछा किया, तभी गश्त कर रही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपित को दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपित के कब्जे से झपटी गई सोने की चेन बरामद कर ली गई है। महिला द्वारा कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

शैलेष फार्म कालोनी निवासी महिला रुबी बृहस्पतिवार को बाजार जा रही थी। कालोनी में ही पीछे से बाइक सवार बदमाश आया और महिला से उसकी सोने की चेन झपट ली। यह देख महिला ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर मौके पर लोग एकत्र हो गए और बाइक सवार बदमाश का पीछा किया। इसी बीच गश्त कर रही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित कासिम हापुड़ निवासी है। आरोपित के कब्जे से झपटी गई सोने की चेन बरामद कर ली गई। कोतवाली में पीड़ित महिला रुबी द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

-----------------

आटो में युवती से छेड़छाड़, आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

कोतवाली पुलिस ने आटो में छेड़छाड़ करने के आरोप में एक मनचले को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह ने बताया कि एक युवती हापुड़ से पिलखुवा के आटो में सवार हुई थी। युवती के पीछे-पीछे आटो में एक युवक सवार हो गया। आटो में युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। पिलखुवा बस अड्डे पर आटो से उतरने के बाद युवती ने चौकी पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, जिसपर चौकी में तैनात एंटी रोमियो की टीम ने युवक को दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपित टिन्नू निवासी शमशाद रोड है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.