Move to Jagran APP

हापुड़: लूट की वारदात का पर्दाफाश, सरगना समेत चार बदमाश हुए गिरफ्तार

धौलाना पुलिस ने लूट के केस में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। यह पुलिस की बड़ी कामयाबी है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 05:42 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 05:42 PM (IST)
हापुड़: लूट की वारदात का पर्दाफाश, सरगना समेत चार बदमाश हुए गिरफ्तार
हापुड़: लूट की वारदात का पर्दाफाश, सरगना समेत चार बदमाश हुए गिरफ्तार

हापुड़ [केशव त्यागी]। थाना धौलाना पुलिस ने शनिवार सुबह चार अगस्त की रात गांव नंनपुर के पास हुई बाइक सवार युवक लूट की वारदात का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपितों को देहरा झाल के पास से दबोच लिया है। इस दौरान मौके से फरार होने में कामयाब हुए गिरोह के सरगना को दोपहर के समय पुलिस ने गांव देहरा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से लूटी गई 25 हजार की नकदी, वारदात में प्रयुक्त कार व असलाह बरामद किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

एसपी संजीव सुमन ने बताया कि गांव सिवाया निवासी ललित शर्मा से चार अगस्त की रात गांव नंदपुर के पास एक अल्टो कार सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर पीड़ित से 25 हजार की नगदी व दो मोबाइल फोन लूट लिए थे। घटना का पर्दाफाश करने के लिए थाना स्तर पर टीम का गठन किया गया था। शनिवार सुबह थाना धौलाना प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर पुलिस टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि लूट की वारदात में शामिल चार आरोपित कार में सवार होकर किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से यूपीएसआईडीसी क्षेत्र की ओर से देहरा झाल की तरफ आ रहे हैं।

इस सूचना पर पुलिस ने देहरा झाल के पास बेरीकेटिंग कर सख्ती के साथ चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस के एक संदिग्ध कार पुलिस को आती दिखाई दी। रुकने का इशारा करने पर आरोपितों  ने फरार होने का प्रयास किया। लेकिन, पुलिस ने तीन आरोपितों  को मौके से दबोच लिया। जबकि गिरोह का सरगना मौके से फरार हो गया। आरोपित धौलाना क्षेत्र के गांव खिचरा निवासी इरफान, बाबू व सानू है। आरोपितों  से एक तमंचा, कारतूस, दो चाकू, वारदात में प्रयुक्त कार व आठ सौ रुपए की नकदी बरामद हुई।

आरोपितों  ने बताया कि गिरोह का सरगना गांव खिचरा निवासी नई उर्फ बोडिल लूटी हुई नकदी लेकर फरार हो गया है। इसपर पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया। दोपहर के समय पुलिस ने नईम को गांव देहरा स्थित घोड़ा मूर्ति के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से 24200 की नकदी व एक छुरी बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपितों  के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.