Move to Jagran APP

शांति, धैर्य और समर्थन के साथ लेंगे बदला : वीके ¨सह

केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके ¨सह ने कहा कि लोग शांति और धैर्य रखते हुए सरकार व सैनिकों का समर्थन करें। प्रधानमंत्री ने पूरा बदला लेने का आश्वासन दिया है, लोग यकीन रखें बदला अवश्य लिया जाएगा। इसके लिए सरकार और सेना दोनों काम कर रहे हैं। रविवार को अतरपुरा चौपला पर भाजपा द्वारा आयोजित समर्थन धरना-प्रदर्शन में वह बोल रहे थे। उन्होंने शहीदों को पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि भी दी।ह

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 06:30 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 06:30 PM (IST)
शांति, धैर्य और समर्थन के साथ लेंगे बदला : वीके ¨सह
शांति, धैर्य और समर्थन के साथ लेंगे बदला : वीके ¨सह

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

loksabha election banner

विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके ¨सह ने ेकहा कि लोग शांति और धैर्य रखते हुए सरकार और सैनिकों का समर्थन करें। प्रधानमंत्री ने पूरा बदला लेने का आश्वासन दिया है, लोग यकीन रखें बदला अवश्य लिया जाएगा। इसके लिए सरकार और सेना दोनों काम कर रही हैं। रविवार को अतरपुरा चौराहा पर भाजपा द्वारा आयोजित समर्थन धरना-प्रदर्शन में वह बोल रहे थे। उन्होंने शहीदों को पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि भी दी।

विदेश राज्यमंत्री ने कहा कि देश में रोष व्याप्त है। लोग सरकार और सेना के साथ खड़े हैं। इससे ही हम संगठित होंगे। सरकार शहीदों के परिवार के साथ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को छूट दे दी है कि वह बदला लेने के लिए समय, जगह खुद तय करें। निश्चित ही सेना उचित निर्णय लेगी और शीघ्र सफलता भी मिलेगी।  विदेश राज्यमंत्री ने कहा कि पुलवामा में हमारे बहादुर सैनिक शहीद हुए हैं। हमारे सैनिकों के खून के हर कतरे का बदला लिया जाएगा।  पाकिस्तान को विश्व स्तर पर अलग-थलग किए जाने पर कार्य शुरू हो गया है।

विधायक विजयपाल आढ़ती ने कहा कि पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राइक भूला नहीं है। एक के बदले दस आतंकवादी सेना मारेगी। गढ़ के विधायक डा. कमल मलिक ने कहा कि पूरा विश्व पाकिस्तान के खिलाफ आतंकवादियों के विरुद्ध लड़ाई में भारत के साथ खड़ा है। जिलाध्यक्ष डा. विकास अग्रवाल ने कहा कि आतंकवाद को पनाह देने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान जिला महामंत्री प्रमोद ¨जदल, उमेश राणा, राकेश त्यागी, पूर्व विधायक नरेंद्र सिसौदिया, मालती भारती, अजीत तोमर, प्रभात अग्रवाल, मूलचंद त्यागी, अशोक बबली, कपिल एसएम, रामस्वरुप भारती, कविता बाना, संदीप चौधरी, मनजीत ¨सह, सुयष वशिष्ठ, ¨पकी त्यागी, सहदेव शास्त्री और प्रवीन ¨सहल मौजूद रहे। ----------- - बिजली सब्सिडी की समस्या रखी

संस, पिलखुवा: वस्त्र व्यापारियों ने विदेश राज्यमंत्री के समक्ष ऊर्जा निगम से मिलने वाली सब्सिडी की समस्या रखी। उन्होंने बताया कि न्यायालय के आदेश के बाद भी ऊर्जा निगम के अधिकारी हथकरघा उद्यमियों से संपूर्ण बिजली बिल वसूल कर रहे है, जबकि सरकार द्वारा सब्सिडी दी जा रही है। बिजली कनेक्शन भी भार के मुताबिक दिया जा रहा है। विदेश राज्यमंत्री ने इस बावत शीघ्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और ऊर्जा मंत्री से बातचीत करने का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.