Move to Jagran APP

UP Elections: डोर-टू-डोर वोट मांग राजनीति को आज धार देंगे योगी आदित्यनाथ

कोरोना संक्रमण के कारण चुनावी जनसभा पर भी रोक लगी है इसलिए ही भाजपा के वरिष्ठ नेतागण डोर-टू-डोर वोट मांग रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार दोपहर बाद 315 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ गढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव भदस्याना में आ रहे हैं।

By Jp YadavEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 10:40 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:40 AM (IST)
UP Elections:   डोर-टू-डोर वोट मांग राजनीति को आज धार देंगे योगी आदित्यनाथ
UP Elections: डोर-टू-डोर वोट मांग राजनीति को आज धार देंगे योगी आदित्यनाथ

हापुड़/गढ़मुक्तेश्वर [प्रिंस शर्मा]। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के प्रथम चरण में 10 फरवरी को होने वाले मतदान में अधिक से अधिक सीट जीतना भाजपा के लिए एक चुनौती बना हुआ है। इस बार कोरोना संक्रमण के कारण चुनावी जनसभा पर भी रोक लगी है, इसलिए ही भाजपा के वरिष्ठ नेतागण डोर-टू-डोर वोट मांग रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार दोपहर बाद 3:15 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ गढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव भदस्याना में आ रहे हैं।

loksabha election banner

गांव भदस्याना में डोर-टू-डोर जनसंपर्क करने के लिए योगी आदित्यनाथ करीब 3:15 बजे गांव के सर्व हितैषी इंटर कालेज में हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे। सीएम के आगमन की व्यवस्था को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने गांव में पड़ाव डाल हुआ है। गांव में स्थित पूर्व माध्यमिक स्कूल में फुलवारी लगाकर हरा भरा कर दिया गया है।

अधिकारी कर चुके हैं निरीक्षण

सीएम का कार्यक्रम आने के बाद कार्यक्रम स्थल का डीएम अनुज सिंह और एसपी दीपक भूकर ने व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को किसी भी प्रकार की लापरवाही न करने की चेतावनी दी है। अधिकारियों ने हेलीकाप्टर के अलावा सड़क से आगमन को लेकर भी विभिन्न स्थानों पर पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है, ताकि माैसम खराब होने के कारण यदि सीएम वाया रोड जाए तो कोई दिक्कत न हो।

सीएम का क्या है कार्यक्रम

दोपहर 3:15 बजे गांव भदस्याना के सर्व हितेषी इंटर कालेज में तैयार किए गए हेलीपैड पर सीएम योगी हेल्पीकाप्टर से उतरेंगे। इसके बाद कालेज सभागार हाल में वह करीब एक घंटे 500 प्रबुद्धजनों से चुनावी चर्चा करने के बाद संबोधन करेंगे। संबोधन के बाद सीएम योगी अपनी कार से बीच गांव में पहुंचकर पैदल डोर-टू-डोर जनसंपर्क करेंगे, जिसके बाद वह वापस हेलीकाप्टर में बैठकर गाजियाबाद हिंडन एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.