Move to Jagran APP

कार ड्राइवर ने महिला बैंककर्मी को भेजे अश्लील मैसेज, शादी से मना करने पर कहा- तेजाब डाल दूंगा

शाखा प्रबंधक का कार चालक अमित एक बैंक कर्मी को अश्‍लील मैसेज भेज कर उसे परेशान किया। बाद में शादी का दबाब भी बनाया। इसके बाद वह उसे मार डालने की धमकी देने लगा।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 09:30 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 09:35 PM (IST)
कार ड्राइवर ने महिला बैंककर्मी को भेजे अश्लील मैसेज, शादी से मना करने पर कहा- तेजाब डाल दूंगा
कार ड्राइवर ने महिला बैंककर्मी को भेजे अश्लील मैसेज, शादी से मना करने पर कहा- तेजाब डाल दूंगा

मोदीनगर (अनिल त्यागी)। एक बैंक शाखा में कार्यरत महिलाकर्मी को कार चालक ने पहले अश्लील मैसेज भेजे। फिर धमकी देकर उस पर शादी करने का दबाव बनाया। ऐसा करने से मना करने पर आरोपित ने महिला के चेहरे पर तेजाब डालकर उसका जीवन बर्बाद करने की धमकी भी दी। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

prime article banner

बैंक मैनेजर का है कार चालक

शहर की एक बैंक शाखा में तैनात शाखा प्रबंधक की कार पर नानपुर गांव निवासी अमित चालक के पद पर कार्यरत था। उसी समय आरोपित ने शाखा में कार्यरत एक महिला कर्मी का फोन नंबर जुटा लिया। आरोपित ने महिलाकर्मी का मौका पाकर पीछा करना शुरू कर दिया।

शादी का दिया प्रस्‍ताव

एक दिन उसने महिला कर्मी से शादी करने का प्रस्ताव रखा। जब उसने आरोपित से शादी करने से मना कर दिया तो वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। आरोपित को कई बार प्रयास करने पर भी कोई सफलता नहीं मिली तो उसने पिछले दिनों महिलाकर्मी के पिता को फोन कर कहा कि वह उनकी बेटी व उनके पोते का अपहरण कर लेगा यदि उसकी उनकी बेटी से शादी नहीं हुई तो।

धमकी से परिवार सदमे में
इसके बाद परिवार सदमे में आ गया। आरोप है कि एक बार गणमान्य लोगों की मौजूदगी में समझौता होने के बावजूद भी आरोपित अपनी हरकत से बाज नहीं आया। वह लगातार महिलाकर्मी का पीछा करता रहा। उसने एक दिन फोन करके पीड़िता को तेजाब डालकर उसका चेहरा बिगाड़ने की धमकी भी दी। इससे जुड़े कई मैसेज भी आरोपित ने किए।

दर्ज हुई रिपोर्ट

परेशान होकर पीड़िता ने मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस बारे में एसएचओ संजीव कुमार शर्मा का कहना है कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। आरोपित के खिलाफ मैसेज, आॅडियो आदि साक्ष्य भी जुटा लिए गए हैं। उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.