Move to Jagran APP

UP: गढ़मुक्तेश्वर में बना ब्रजघाट पुल धंसा, यातायात सेवा बंद होने से लोग परेशान

नेशनल हाईवे प्राधिकरण की ओर से इस पर ध्यान ना देने के कारण इस पुल का पिलर संख्या 6 मंगलवार की रात अचानक दस जाने से सड़क में गैप आ गया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 03:31 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 03:31 PM (IST)
UP: गढ़मुक्तेश्वर में बना ब्रजघाट पुल धंसा, यातायात सेवा बंद होने से लोग परेशान
UP: गढ़मुक्तेश्वर में बना ब्रजघाट पुल धंसा, यातायात सेवा बंद होने से लोग परेशान

हापुड़, ब्रजघाट, जागरण संवाददाता।  तीथ नगरी ब्रजघाट गंगा के पुराने पुल का एक पिलर धंसने से खतरे की आशंका को देखते हुए यातायात बंद कर दिया है। फोरलेन हाईवे का यातायात नए पुल से वनवे कर पास किया जा रहा है।

loksabha election banner

गड्ढ़े में तब्‍दील है कई भाग

बृजघाट हाईवे का यह पुल यूं तो कुछ समय पहले से ही गड्ढों में तब्दील हो गया था, लेकिन नेशनल हाईवे प्राधिकरण की ओर से इस पर ध्यान ना देने के कारण इस पुल का पिलर संख्या 6 मंगलवार की रात अचानक दस जाने से सड़क में गैप आ गया।

पता चलते ही पुलिस में मची खलबली

इसका पता चलते ही पुलिस में खलबली मच गई संभावित हादसे को देखते हुए दिल्ली की ओर जाने वाला ट्रैफिक पुल पर रोक दिया गया इस पुल को का ट्रैफिक नए वाले पुल से ही गुजारा जा रहा है।

जाम की बनी स्थिति

दोनों दिशाओं का ट्रैफिक नई पुल से गुजरने से जाम की स्थिति बन रही है। हालांकि नेशनल हाईवे प्राधिकरण केपीडी विनय बंसल का कहना है कि पुल पर ट्रैफिक मरम्मत के लिए बंद कराया गया है उन्होंने सड़क व पिलर धँसने की जानकारी होने से इनकार किया है।

एक साल पहले ही हुई थी 20 करोड़ में मरम्मत

इस बृजघाट गंगा के पुराने पुल की मरम्मत पिछले साल ही 20 करोड़ की लागत से मुंबई की ग्रोवर कंस्ट्रक्शन कंपनी के द्वारा की गई थी। उसके कुछ समय बाद ही पहले पुल की सड़क में जगह-जगह गड्ढे हो गए। अब गजरौला साइड से 4 पिलर धंसने पर मुसाफिरों के लिए फिर दिक्कत आ गई।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.