Move to Jagran APP

युवक पर जानलेवा हमला कर 52 हजार लूटे, रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता हापुड़ थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एनएच-9 स्थित अंग्रेजी शराब माडल शाप के पास कु

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 06:01 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 06:01 PM (IST)
युवक पर जानलेवा हमला कर 52 हजार लूटे, रिपोर्ट दर्ज
युवक पर जानलेवा हमला कर 52 हजार लूटे, रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, हापुड़

loksabha election banner

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एनएच-9 स्थित अंग्रेजी शराब माडल शाप के पास कुछ लोगों ने एक युवक पर धारदार हथियार से वार करते हुए जानलेवा हमला कर दिया। आरोपितों ने पीड़ित की जेब से 52 हजार रुपये भी लूट लिए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सिभावली क्षेत्र के गांव गंदू नंगला निवासी बिट्टू आठ नवंबर की रात किसी काम के सिलसिले में बाबूगढ़ आया था। कस्बा क्षेत्र के एनएच-9 स्थित एक अंग्रेजी शराब मॉडल शाप के पास कुछ आरोपितों ने पीड़ित पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया और उससे 52 हजार रुपये लूट लिए थे। हमले के दौरान पीड़ित गंभीर रुप से घायल हो गया था। आरोपित पीड़ित को अधमरी हालत में सड़क पर पड़ा छोड़कर फरार हो गए थे।

लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उसका उपचार चल रहा है। बृहस्पतिवार को पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि पीड़ित तहरीर के आधार पर बाबूगढ़ निवासी सोनू व गांव बछलौता निवासी गोलू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

----

मिठाई के प्रतिष्ठानों पर घरेलू गैस सिलेंडर का उपयोग, रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, हापुड़

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग की टीम ने रेलवे रोड स्थित मिठाई के प्रतिष्ठानों पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान मिठाई बनाने में घरेलू गैस सिलेंडर का उपयोग हो रहा था। इस मामले में क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी ने चार दुकान स्वामियों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस कार्रवाई से अन्य व्यापारियों में हड़कंप मचा हुई है।

क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी जगन्नाथ राणा ने बताया कि बृहस्पतिवार को उन्हें अपनी टीम के सदस्यों के साथ रेलवे रोड स्थित मिठाई की दुकानों पर छापामार कार्रवाई करते हुए व्यवस्थाओं को परखा। चार दुकानों पर मिठाई बनाने के लिए घरेलू गैस सिलेंडर का प्रयोग किया जा रहा था। इस मामले में जैन स्वीट्स के मालिक अनुज जैन,अन्नपूर्णा नमकीन एवं स्वीट्स के मालिक अंकुर मित्तल, जेपी स्वीट्स के मालिक मनीष कुमार व अन्नपूर्णा स्वीट्स के मालिक वरूण मित्तल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

----

नाबालिग के अपहरण का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, हापुड़

थाना देहात क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि 4 नवंबर को उसकी 11 वर्षीय नाबालिग पुत्री संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। संभावित जगहों पर तलाश के बाद भी पुत्री का सुराग नहीं लगा। तलाश के दौरान पीड़ित को पता चला कि गांव निवासी एक युवक उसकी पुत्री का अपहरण कर ले गया है। पीड़ित ने मामले की शिकायत आरोपित के स्वजन से की। इसपर आरोपितों ने पीड़ित को धमकी देकर भगा दिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित फैयाज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नाबालिग की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

----

घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, हापुड़

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति के घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के जेवरात व हजारों की नकदी चोरी कर ली। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कस्बा बाबूगढ़ छावनी निवासी नीटू सिरोही ने बताया कि 11 नवंबर की रात वह अपने परिवार के साथ घर पर सो रहा था। देर रात चोरों ने उसके मकान पर धावा बोल दिया। चोर घर से लाखों रुपये के सोने चांदी के आभूषण व हजारों की नकदी चोरी कर ली। 12 नवंबर की सुबह पीड़ित को चोरी की जानकारी हुई। इस पर पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटना स्थल की जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाए। थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.