Move to Jagran APP

हमीरपुर में महिलाओं ने साहस दिखाकर बच्चे को बचाया, टली अपहरण की घटना

जागरण संवाददाता हमीरपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के चौरा देवी मंदिर में दर्शन करने के बाद ज

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 12:00 AM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 12:00 AM (IST)
हमीरपुर में महिलाओं ने साहस दिखाकर बच्चे को बचाया, टली अपहरण की घटना
हमीरपुर में महिलाओं ने साहस दिखाकर बच्चे को बचाया, टली अपहरण की घटना

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : सदर कोतवाली क्षेत्र के चौरा देवी मंदिर में दर्शन करने के बाद जब बच्चा बाहर निकला तो पहले से घात लगाए कैंपर सवार युवकों ने मौका पाकर उसे गाड़ी में खींच लिया। लेकिन साहसी महिलाएं ने बदमाशों भिड़ गईं और बच्चे को छुड़ा लिया।

loksabha election banner

मुख्यालय के मोहल्ला रमेड़ी निवासी सुरेंद्र कुमार निषाद की 12 वर्षीय पुत्र अनुज अपनी मां अर्चना तथा बड़ी मां समेत अन्य मोहल्ले की महिलाओं व बच्चों के साथ मंदिर गया हुआ था। मंदिर में पूजा करने के बाद जब सभी लोग बाहर आए तो खेलते-खेलते कुछ बच्चे आगे चले गए। इसी बीच मंदिर के आगे कैंपर में सवार चार युवक ने अनुज को गाड़ी के अंदर खींच लिया। दूसरे बच्चों ने जब चिल्लाया तो अनुज की मां अर्चना व बड़ी मां सुशीला ने दौड़ पड़ी। आगे मोड़ होने के कारण गाड़ी जैसे ही धीमी हुई वह गेट खोलकर गाड़ी के अंदर घुस गई और युवकों से भिड़ गईं और बच्चे को छुड़ा लिया। भीड़ वाला क्षेत्र होने के चलते युवक गाड़ी समेत फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस घटना स्थल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है। -------------------

किशोरी के घर की तलाशी में मिला डेढ़ पेज का प्रेम पत्र

जागरण संवाददाता, हमीरपुर :

सदर कोतवाली क्षेत्र के भिलांवा मोहल्ले में सोमवार देरशाम किशोरी ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। किशोरी अपनी दीदी के यहां रहती थी। स्वजन ने संदिग्ध हालात में मौत होने की आशंका जताई। पोस्टमार्टम में फंदा लगने से मौत होने की पुष्टि हुई है। थानाक्षेत्र कुरारा के विदपुरी गांव निवासी 16 वर्षीय पूजा देवी पुत्री रामधीन निषाद अपने जीजा कमल सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी भिलांवा के यहां नवरात्र में आई थी। भैयादूज में उसका जीजा और दीदी विदपुरी गांव गए थे। तभी पूजा ने फंदा लगाकर जान दे दी। स्वजन ने घटना में संदिग्धता व्यक्त की। जिस पर मंगलवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। जिसमें फंदा लगाने से ही मौत होनी की रिपोर्ट आई। किशोरी के भाई इंदल ने जब घर की तलाशी ली तो कुछ लेटर भी मिले। जिससे उसके देवर के प्रति एकतरफा प्यार की बातें लिखी मिलीं। यह लेटर 23 अक्टूबर को डेढ़ पेज का पत्र लिखा गया था। घटना के बाद से देवर बुलाने पर भी नहीं आया। जिस पर घरवालों को कुछ आशंका थी। स्वजन ने शव का अंतिम संस्कार भी करा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.