Move to Jagran APP

कानपुर ने चरखारी को 160 रन से हराया

संसू खड़ेही लोधन खड़ेही लोधन के गंगा सागर स्टेडियम में चल रहे एसीसी टूर्नामेंट मेमोरिय

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 07:21 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 07:21 PM (IST)
कानपुर ने चरखारी को 160 रन से हराया
कानपुर ने चरखारी को 160 रन से हराया

संसू, खड़ेही लोधन : खड़ेही लोधन के गंगा सागर स्टेडियम में चल रहे एसीसी टूर्नामेंट मेमोरियल कप प्रतियोगिता के सातवें दिन चरखारी बनाम कानपुर के बीच मैच खेला गया। जिसमें कानपुर ने चरखारी को 160 रनों से पराजित कर दिया। जबकि दूसरे मैच में छतरपुर ने कानपुर को 25 रनों से हरा फाइनल मैच में प्रवेश किया।

loksabha election banner

मुस्करा के गांव खड़ेही लोधन के गंगा सागर स्टेडियम में एसीसी टूर्नामेंट मेमोरियल कप प्रतियोगिता के सातवें दिन मुख्य अतिथि के रूप में अभिनदंन सिंह भदौरिया प्रवक्ता हीरानंद महाविद्यालय व उत्तम सिंह राजपूत पूर्व प्रधान खड़ेही लोधन ने मैच की शुरुआत कराई। इसके बाद पहला मैच कानपुर बनाम चरखारी की टीम के बीच खेला गया।जिसमें कानपुर टीम ने पहले टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 190 रन बनाए। जवाब में उतरी चरखारी की टीम 6 ओवर में 30 ही रन बनाकर सिमट गई। कानपुर टीम के खिलाड़ी देवा ने 85 विवेक ने 72 रनों के सहयोग अपनी टीम को दिया। फिर वही दूसरा मैच छतरपुर व कानपुर की टीम के बीच खेला गया। जिसमें छतरपुर की टीम ने कानपुर की टीम को 25 रनों से हरा फाइनल मुकाबले में प्रवेश कर लिया। बता दे कि राठ की टीम पहले ही ़फाइनल में पहुंच गयी थीं। मैच प्रतियोगिता आयोजित कराने बाले कमेटी के सदस्य रविकरण राजपूत, रघुवीर राजपूत, नरेश राजपूत ने बताया कि यदि शुक्रवार को बारिश नहीं होती है तो प्रतियोगिता का फाइनल मैच राठ व छतरपुर के बीच खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.