Move to Jagran APP

साप्ताहिक बंदी का दिखा असर, बंद रही दुकानें

जागरण संवाददाता हमीरपुर कोरोना संक्रमण के चलते अभी शनिवार व रविवार की बंदी जारी ह

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 07:51 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 07:51 PM (IST)
साप्ताहिक बंदी का दिखा असर, बंद रही दुकानें
साप्ताहिक बंदी का दिखा असर, बंद रही दुकानें

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : कोरोना संक्रमण के चलते अभी शनिवार व रविवार की बंदी जारी है। जिसके चलते शनिवार को बंदी का असर मुख्यालय में देखने को मिला। सभी दुकानें बंद रहीं और चौराहों व सड़कों में सन्नाटा पसरा रहा। इसके साथ ही चौरा देवी मंदिर के पास सब्जी की बाजार सजी नजर आई। जिसमें लोग सब्जी की खरीदारी दिखे।

loksabha election banner

कोरोना संक्रमण के बीच मुख्यालय के सुभाष बाजार में लगने वाली सब्जी मंडी का स्थान परिवर्तित करते हुए चौरा देवी मंदिर के पास सब्जी की दुकानें लगाने के आदेश कर दिए गए थे। जिसके बाद से वहीं पर बाजार लग रही है। शनिवार को बंदी के चलते वहां पर लोगों की भीड़ नजर आए। लोग सुबह से ही सब्जी खरीदते दिखाई दिए। शहर के अंदर का बाजार पूरी तरह से बंद रहा। हर प्रकार की दुकानों से शटर गिरे नजर आए और सड़कों में सन्नाटा छाया रहा। मुख्यालय के रोडवेज बस स्टैंड में भी कुछ लोगों की भीड़ नजर आई। मुख्यालय के सुभाष बाजार मुख्य मार्केट में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा रहा। इसके अलावा किगरोड, आकिल तिराहा, श्री विद्या मंदिर रोड, रमेड़ी समेत अन्य स्थानों में भी दुकानें बंद रही और दुकानदारों के साथ साथ लोग बंदी का पालन करते नजर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.