Move to Jagran APP

परेशान होकर दो लोगों ने लगाई फांसी, एक की मौत

टनाओं में दो लोगों ने फांसी लगा ली है। जिसमें एक

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 11:27 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 06:06 AM (IST)
परेशान होकर दो लोगों ने लगाई फांसी, एक की मौत
परेशान होकर दो लोगों ने लगाई फांसी, एक की मौत

संवाद सहयोगी, मौदहा : क्षेत्र में अलग अलग घटनाओं में दो लोगों ने फांसी लगा ली है। जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरा गम्भीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल हमीरपुर भेजा गया है। इनमें एक युवक व एक अधेड़ व्यक्ति है।

loksabha election banner

सिसोलर थाना क्षेत्र के बम्हरौली गांव निवासी 45 वर्षीय महेश पुत्र दरबारी ने रविवार रात किसी समय घर के बाहर एक पेड़ में फांसी लगाकर जान दे दी। सोमवार सुबह उसे पेड़ पर लटका हुआ देखकर परिवार में कोहराम मच गया। महेश की पत्नी पांच माह पूर्व मर चुकी थी और उसके दो जवान बेटे हैं। इस आत्महत्या के संबंध में परिजनों ने बताया कि वह पत्नी के मौत के बाद बेहद गमगीन रहता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

उधर कोतवाली क्षेत्र के परछछ गांव निवासी 18 वर्षीय नीरज पुत्र सियाराम ने गृह कलह के चलते सोमवार दोपहर जैसे ही नाराज होकर घर पर फंासी लगाकर आत्महत्या करनी चाही तभी परिजनों ने उसे पकड़ फांसी के फंदे से उतारा और गम्भीर हालत में कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सघन इलाज के लिए जिला चिकित्सालय हमीरपुर भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.