Move to Jagran APP

चार दिन से लापता युवक का मिला कंकाल

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : थानाक्षेत्र ललपुरा के ग्राम सहुरापुर के पास मेड़ किनारे पड़े युवक के कंकाल

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 08:31 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 08:31 PM (IST)
चार दिन से लापता युवक का मिला कंकाल
चार दिन से लापता युवक का मिला कंकाल

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : थानाक्षेत्र ललपुरा के ग्राम सहुरापुर के पास मेड़ किनारे पड़े युवक के कंकाल को देखकर लोगों खलबली मच गई। घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस एक युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

थानाक्षेत्र ललपुरा के ग्राम सहुरापुर निवासी नरेंद्र ¨सह (33) पुत्र गुलाब ¨सह 18 जून से लापता चल रहा था। उसके भाई शीलू ने 19 जून को भाई की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी और सतेंद्र के खिलाफ भी शिकायत की थी। शीलू ने बताया कि 18 जून को नरेंद्र अपने साथी सतेंद्र निवासी ललपुरा व भोला के साथ पार्टी की थी। उसके बाद भोला घर आ गया था। नरेंद्र की बाइक दो दिनों तक ललपुरा के पास ही खड़ी रही। जिस पर पुलिस ने उस बाइक को सतेंद्र के घर में खड़ा करा दी थी। शीलू ने बताया कि गुरुवार की सुबह सतेंद्र ने उसे फोन करके बताया कि उसके भाई नरेंद्र का श?व ललपुरा गांव निवासी शिव¨सह के खेत की मेड़ के किनारे पड़ा है। सूचना मिलते ही शीलू मौके पर पहुंचा। जहां उसने देखा कि उसके भाई के शव को जंगली जानवर नोचकर खा लिए थे। जिससे उसके शरीर का नर कंकाल ही बचा था। हालांकि उसके कपड़े से पहचान हो सकी। घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। जिस पर मौके पर पहुंचे एसआइ अनिल कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने सतेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। युवक शादीशुदा था। एसआइ अनिल कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.