Move to Jagran APP

रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

संवाद सहयोगी मौदहा क्षेत्र के माचा गांव में गुरुवार सुबह एक रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 06:25 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 06:25 PM (IST)
रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

संवाद सहयोगी, मौदहा : क्षेत्र के माचा गांव में गुरुवार सुबह एक रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने अपने पिता की लाइसेंसी दोनाली बंदूक से संदिग्ध हालत में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक मानसिक रोगी बताया जा रहा है।

loksabha election banner

माचा गांव निवासी 38 वर्षीय हातिम अली पुत्र महमूद अली (सेवानिवृत्त दरोगा) ने गुरुवार सुबह अपने पिता की लाइसेंसी दोनाली बंदूक से अपने घर में संदिग्ध हालत में गोली मार आत्महत्या कर ली। घटना के दौरान स्वजन पड़ोस में शादी में गए थे। घटना की जानकारी होते ही कोहराम मच गया। मोहल्ले वासियों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी अनुराग सिंह व कोतवाली प्रभारी मिथलेश कुमार ने मौके पर पहुंच घटना की जांच पड़ताल की। साथ ही मृतक के शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। मृतक के पिता ने बताया कि हातिम काफी अरसे से मानसिक रोग से पीड़ित था। जिसका इलाज भी ग्वालियर में चलता रहा है। अचानक उसके द्वारा यह कठोर कदम उठाना उनकी समझ से परे है। मृतक अपने पीछे एक लड़की व तीन लड़कों को समेत पत्नी को बिलखते छोड़ गया है। घटना ग्रामीणों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

कोतवाल मिथलेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया हातिम ने आत्महत्या की है। उसने ठोढ़ी पर बंदूक सटा पैर से ट्रिगर दबाकर खुद को गोली मारी है। वहीं स्वजन भी यही जानकारी दे रहे है। मामले की जांच की जा रही है।

करता था खेती-बाड़ी का काम

मोहल्ले वासियों के अनुसार हातिम पहले मानसिक रोग से पीड़ित था। लेकिन मौजूदा में ठीक हो गया था। घर के अलावा खेती-बाड़ी का काम भी पूरी मेहनत से करता था। वहीं घटना को लेकर मचे कोहराम के बीच मृतक की सास हातिम के पिता महमूद अली पर हत्या करने का आरोप लगाती रही। हालांकि अभी लिखित रूप से पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.