Move to Jagran APP

कोतवाल के निलंबन को लेकर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, मौदहा : नगर में हुए मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर स्थानीय पुलि

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Aug 2018 11:20 PM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2018 11:20 PM (IST)
कोतवाल के निलंबन को लेकर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन
कोतवाल के निलंबन को लेकर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, मौदहा : नगर में हुए मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर स्थानीय पुलिस के प्रति लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते गुरुवार को दर्जनों युवकों ने पुन: तहसील परिसर पर धरना प्रदर्शन कर पीड़िता को न्याय दिलाने व कोतवाल को सस्पेंड करने की मांग करते रहे। हालांकि उप जिलाधिकारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी ने प्रदर्शनकारियों को 24 घंटे में उचित कार्यवाही का आश्वासन दे तहसील से रवाना किया। वहीं प्रदर्शनकारियों का कहना है कि यदि समय रहते गिरफ्तारी नहीं होती तो वह पुन: धरना प्रदर्शन को मजबूर होंगे। वहीं बीती रात एसडीएम ने गांव पहुंच परिजनों से जांच पड़ताल की।

prime article banner

बता दें कि 18 अगस्त की दोपहर नगर में कक्षा तीन की बालिका को उसके ही पड़ोसी नरेश सोनी ने बहला फुसला अपने घर बुला उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। फिलहाल बच्ची का उपचार कानपुर के हैलट अस्पताल में किया जा रहा है। वहीं 21 अगस्त की रात आरोपी नरेश ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ कर उसे गुपचुप तरीके से जेल भेज दिया है। गुरुवार की दोपहर इसी मामले को लेकर दर्जनों युवकों ने तहसील पहुंच पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सभी कोतवाल को सस्पेंड करने की मांग कर रहे थे। नारेबाजी व हंगामा करीब दो घंटे तक चला। इसे बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम अजीत परेश व पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमकार यादव ने प्रदर्शन कारियों को आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए पीड़िता को मदद व उचित कार्यवाही का आश्वासन देकर रवाना किया। बताते चले कि बीते दिन पीडिता को न्याय दिलाने व कोतवाल को सस्पेंड कराने को लेकर भाजपा, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया था। इसके अलावा एक कार्यकर्ता ने आत्मदाह करने की चेतावनी दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.