Move to Jagran APP

मामूली विवाद में मां-बेटे को पीटा

एक नजरएक नजरएक नजरएक नजरएक नजरएक नजरएक नजरएक नजरएक नजरएक

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 07:09 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 07:09 PM (IST)
मामूली विवाद में मां-बेटे को पीटा
मामूली विवाद में मां-बेटे को पीटा

राठ : कोतवाली के परा गांव निवासी रामसहोदर श्रीवास ने बताया कि मंगलवार रात वह चबूतरा पर बैठा था। तभी गांव का एक व्यक्ति उससे जबरन शराब लाने के लिये कहने लगा। मना किया तो वह गालीगलौज कर मारपीट की। बचाने के लिए मां फूलारानी आई तो उन्हें भी पीट दिया। संस

loksabha election banner

कोटेदार की शिकायत

हमीरपुर : मुस्करा के करगांव ग्राम पंचायत के कोटेदार के द्वारा राशन कार्ड धारकों को पूरा राशन न दिए जाने की शिकायत ग्रामीणों द्वारा डीएसओ से की गई है। गांव निवासी दुलीचंद्र, धीरेंद्र कुमार, रघुनंदन, हरदयाल, पुष्पेंद्र, प्रमोद कुमार, देवीदीन, अरविद, विनोद, अलखराम समेत कई ग्रामीणों ने जिला पूर्ति अधिकारी रामजतन यादव को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि गांव का कोटेदार उन्हें पूरा राशन नही देता है और कहने पर भगा देता है। ग्रामीणों ने कोटेदार के खिलाफ जांच कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

कार्रवाई की मांग

हमीरपुर : ललपुरा के स्वासा बुजुर्ग गांव निवासी संतोष कुमार ने मुख्यमंत्री को भेजे गए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह 25 अक्टूबर को पत्नी विनीता के साथ मिट्टी लेने गांव के चंदन तालाब गया था। वहां गांव के कुछ लोगों ने गाली गलौज कर मारपीट कर दी। पुलिस से मामले की शिकायत की गई। लेकिन मामला सिर्फ एनसीआर में दर्ज किया गया।

किसान के तमंचा लगाकर की मारपीट

हमीरपुर : सुमेरपुर के टिकरौली गांव निवासी श्याम देवी पत्नी रघुवीर वर्मा ने एसपी को शिकायत दी कि 25 अक्टूबर की रात गांव के कुछ लोगों ने उसके घर आकर पति के सीने में तमंचा लगा दिया और गाली गलौज शुरू कर दी और विरोध करने पर मारपीट की। जिसकी शिकायत कुछेछा चौकी में की गई। लेकिन चौकी इंचार्ज ने कोई कार्रवाई नहीं की।

महिला ने की एसपी से शिकायत

हमीरपुर : मौदहा के सिलौली गांव निवासी शिवपती ने एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया है कि उसके दो बेटे हैं। जो बाहर रहकर मजदूरी करते हैं। पीड़िता का देवर व उसकी पत्नी ने उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.