Move to Jagran APP

निरीक्षण में अधिकारी से लेकर कर्मचारी मिले गायब, मांगा स्पष्टीकरण

जागरण संवाददाता हमीरपुर कार्यभार ग्रहण करने के बाद बुधवार की दोपहर जिला पंचायत अध्यक्ष्

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Dec 2020 06:43 PM (IST)Updated: Wed, 23 Dec 2020 06:43 PM (IST)
निरीक्षण में अधिकारी से लेकर कर्मचारी मिले गायब, मांगा स्पष्टीकरण
निरीक्षण में अधिकारी से लेकर कर्मचारी मिले गायब, मांगा स्पष्टीकरण

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : कार्यभार ग्रहण करने के बाद बुधवार की दोपहर जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वंदना यादव ने जिला पंचायत स्थित कार्यालयों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अभियंता, अवर अभियंता, लेखाकार समेत कुल पांच लोग अनुपस्थित मिले। सभी अनुपस्थित लोगों से उन्होंने स्पष्टीकरण मांगते हुए दो दिन का समय दिया है। समय से स्पष्टीकरण न देने पर वेतन रोकने की भी बात कही है।

prime article banner

हाईकोर्ट के आदेश के बाद मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वंदना यादव को अपर मुख्य अधिकारी के द्वारा कार्यभार सौंपा गया था। कार्यभार लेने के बाद बुधवार को डॉ. वंदना यादव ने जिला पंचायत स्थित कार्यालयों का जायजा लिया। जिसमें अभियंता योगेंद्र कुमार द्विवेदी, अवर अभियंता संजय कुमार सिंह, राजा यादव, लेखाकार मेघराज प्रजापति तथा लिपिक हरीश कुमार अनुपस्थित पाए गए। इसके साथ ही कार्यालयों में अव्यवस्थाओं का भी बोलबाला रहा। जगह जगह गंदगी मिलने पर उन्होंने कर्मियों को फटकार लगाते हुए साफ सफाई रखने के दिशा निर्देश दिए हैं। उन्होंने अनुपस्थित कर्मियों से स्पष्टीकरण मांगते हुए दो दिन का समय देते साक्ष्य सहित जवाब मांगा है। साथ ही समय से जवाब न मिलने पर निरीक्षण के दिन का वेतन रोकने की भी बात कही है। उन्होंने बताया कि निरीक्षण में यह भी पता चला है कि बीते एक सप्ताह से यह लोग बिना किसी सूचना के कार्यालय से अनुपस्थित चल रहे हैं। साथ ही कार्यालय के अभिलेख भी उन्हें नही मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.