Move to Jagran APP

समर्पण निधि के नाम प्रथम दिन चार लाख एकत्र

जागरण संवाददाता हमीरपुर शुक्रवार को मुख्यालय के संघ कार्यालय में हवन पूजन के बाद अयोध्या

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 08:17 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 08:17 PM (IST)
समर्पण निधि के नाम प्रथम दिन चार लाख एकत्र
समर्पण निधि के नाम प्रथम दिन चार लाख एकत्र

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : शुक्रवार को मुख्यालय के संघ कार्यालय में हवन पूजन के बाद अयोध्या में होने वाले राम मंदिर निर्माण को लेकर समर्पण निधि अभियान की शुरुआत की गई। इस कार्यक्रम के जिला संयोजक रामदत्त पांडेय ने सर्वप्रथम एक लाख रुपये की चेक राम मंदिर के नाम अर्पित करते हुए अभियान की शुरुआत की। वहीं नगर पालिका चेयरमैन कुलदीप निषाद ने एक लाख एक हजार रुपये दिए हैं।

loksabha election banner

राम मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान को लेकर बीते दिनों मुख्यालय में रामरथ यात्रा निकालकर लोगों को जागरूक करते हुए राम निर्माण में मदद करने के लिए सहयोग की अपील की गई थी। इस धनराशि को एकत्र करने के लिए 15 जनवरी से अभियान चलाने की बात कही गई थी। शुक्रवार को मुख्यालय स्थित प्रेरणा कुंज संघ कार्यालय में सुबह हवन पूजन के बाद राम मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान की शुरूआत की गई। पहले दिन करीब चार लाख रुपये की चेक प्राप्त हुई। वहीं यह बताया गया कि इस अभियान का लक्ष्य 11 करोड़ रुपये है। मौदहा के के रामलीला मैदान में शुक्रवार को श्री राम जन्मभूमि न्यास के लिए हवन पूजन कर सहयोग राशि एकत्र करने का कार्यक्रम शुरू किया गया। आगामी 27 फरवरी तक गांव तथा घर घर में हवन पूजन कर मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि एकत्र करने का अभियान चलाया जाएगा। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष बृजकिशोर गुप्ता, चेयरमैन कुलदीप निषाद, राजन द्विवेदी, शारदादीन आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.