This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

तीन परीक्षा केंद्रों में 1299 परीक्षार्थी देंगे पॉलीटेक्निक की प्रवेश परीक्षा

जागरण संवाददाता हमीरपुर जिले में 12 सितंबर को संपन्न होने वाली पॉलीटेक्निक की संयुक्त प्र

JagranThu, 10 Sep 2020 12:21 AM (IST)
तीन परीक्षा केंद्रों में 1299 परीक्षार्थी देंगे पॉलीटेक्निक की प्रवेश परीक्षा

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : जिले में 12 सितंबर को संपन्न होने वाली पॉलीटेक्निक की संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए मुख्यालय स्थित तीन इंटर कॉलेजों को परीक्षा केंद्र बनाया गया है। यह परीक्षा सुबह नौ बजे से दोपहर 12 बजे तक एक ही पाली में संपन्न कराई जाएगी। परीक्षा को संपन्न कराने के लिए जोनल अधिकारी व केंद्र अधिकारी भी नियुक्त हो गए हैं।

12 सितंबर को पॉलीटेक्निक की संयुक्त प्रवेश परीक्षा जिले में संपन्न कराई जानी है। मुख्यालय स्थित राजकीय इंटर कॉलेज, राजकीय बालिका इंटर कॉलेज व श्री विद्या मंदिर इंटर कॉलेज को परीक्षा केंद्र बनाया गया है। जिला विद्यालय निरीक्षक श्याम सरोज वर्मा ने बताया है कि परीक्षा पूरी तरह से नकलविहीन कराई जाएगी। इसके लिए सारी तैयारियां भी कर ली गई हैं। उन्होंने बताया कि परीक्षा को लेकर आगामी 11 सितंबर को बैठक होगी। इसमें सभी को जिम्मेदारी दी जाएगी। वहीं कोरोना काल को देखते हुए परीक्षा केंद्रों में सारे इंतजाम भी किए गए हैं। एक बेंच में एक ही परीक्षार्थी को बैठाया जाएगा। इसके अलावा परीक्षार्थी की थर्मल स्क्रीनिग होने के बाद ही उसे परीक्षा कक्ष में इंट्री दी जाएगी। केंद्रवार परीक्षार्थियों की संख्या

डीआइओएस श्याम सरोज वर्मा ने बताया कि जीआइसी में 299, जीजीआइसी में 400 तथा श्री विद्या मंदिर में 600 परीक्षार्थी कुल 1299 परीक्षार्थी परीक्षा देंगें। परीक्षार्थी को मास्क पहनकर आना अनिवार्य होगा। जोनल व केंद्र अधिकारी भी नियुक्त

परीक्षा को संपन्न कराने के लिए प्रवक्ता आशीष कुमार मिश्रा को जोनल अधिकारी बनाया गया है। वहीं भूपेंद्र सिंह दिवाकर को श्री विद्या मंदिर, अमित कटियार को जीजीआइसी व देवीप्रसाद सुमन को जीआइसी का केंद्र अधिकारी नियुक्त किया गया है।

Edited By Jagran

हमीरपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!