Move to Jagran APP

गोरखपुर में युवक की गोली मारकर हत्या Gorakhpur News

गोरखपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। युवक के सिर के पीछे बाईं तरफ गोली मारी गई थी। गोली इतने करीब से मारी गई थी कि उनके सिर का एक हिस्सा उड़ गया था। शव के पास ही हेलमेट गिरा हुआ मिला है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 11:37 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 11:37 AM (IST)
गोरखपुर में युवक की गोली मारकर हत्या Gorakhpur News
गोरखपुर के ओमकार उपाध्याय जिनकी हत्‍या की गई। - फाइल फोटो

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के चिलुआताल इलाके के मोहम्मदपुर माफी निवासी ओमकार उपाध्याय (40) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गाहासाड़ पुल के पास झाड़ी में उनका शव मिला है। थोड़ी दूरी पर बाइक भी गिरी हुई मिली है। हत्या की वजह पता नहीं चल पाई है। ओमकार के बड़े भाई अत्रिमुनि ने रंजिश से इन्कार किया है। पुलिस, घटना की छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

संतकबीरनगर जिले के एसीएमओ डा. मोहन झा, गीडा के सेक्टर 23 में घर बनवाकर रहते हैं। रोज संतकबीरनगर से आते-जाते हैं। चिकित्सकीय कार्य में सहयोग के लिए उन्होंने मोहम्मदपुर माफी निवासी रामनवल उपाध्याय के पुत्र ओमकार को अपने घर नौकरी पर रखा था। बुधवार की रात करीब नौ बजे ओमकार गीडा से घर के लिए निकले थे। काफी देर बाद भी वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। रात में  राहगीरों ने पुलिस को गाहासाड़ पुल के पास युवक का शव मिलने की सूचना दी। गाड़ी के कागजात से पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी।

सिर के पीछे के हिस्से को उड़ाते हुए निकल गई थी गोली, पुल के पास झाड़ी में मिला शव

ओमकार के सिर के पीछे बाईं तरफ गोली मारी गई थी। गोली इतने करीब से मारी गई थी कि उनके सिर का एक हिस्सा उड़ गया था। शव के पास ही ओमकार का हेलमेट गिरा हुआ मिला है। उनके भाई अत्रिमुनि ने बताया रात में नौ बजे के आसपास उन्होंने उनको फोन कर बताया था कि जीजा के एक परिचित मिल गए हैं। उन्हें उनके घर छोड़कर थोड़ी में वह आएंगे। ओमकार की पत्नी नीलम के मुताबिक शाम को सात बजे के आसपास वह सब्जी लेकर घर आए थे। इस दौरान उन्होंने बताया था कि कुछ दोस्त आने वाले हैं। पत्नी से दोस्तों के लिए खाना बनाने की तैयारी रखने की बात कहकर चले गए थे। ओमकार का मोबाइल फोन, रुपये और कागजात उनके पास मिले हैं। पुलिस ने लूट के लिए हत्या की आशंका से इन्कार किया है। हत्या की वजह पता लगाई जा रही है। मौके पर एसपी नार्थ अर¨वद पांडेय भी पहुंच गए थे। संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत लेकर पूछताछ की जा रही है। ओमकार की एक बेटी मानसी और एक बेटा बीरू है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.