Move to Jagran APP

प्रेमिका के साथ रहने के लिए युवक ने गढ़ी थी अपनी हत्‍या की झूठी कहानी Gorakhpur News

झूठी कहानी में बताया गया कि छह जुलाई की रात में कुछ युवकों ने असुरन चौराहे पर मोहम्मद शहनवाज को पीट दिया था। जिससे उसकी मौत हो गई है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 07:30 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 07:30 AM (IST)
प्रेमिका के साथ रहने के लिए युवक ने गढ़ी थी अपनी हत्‍या की झूठी कहानी Gorakhpur News
प्रेमिका के साथ रहने के लिए युवक ने गढ़ी थी अपनी हत्‍या की झूठी कहानी Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। तिवारीपुर इलाके के नरसिंहपुर निवासी मोहम्मद शहनवाज की हत्या नहीं हुई थी बल्कि प्रेमिका के साथ रहने के लिए उसने खुद ही अपनी हत्या की झूठी कहानी गढ़ी थी। पुलिस ने उसके झूठ का पर्दाफाश करते हुए सुभाष चौक के पास किराये के कमरे से गुरुवार को उसे पकड़ लिया। अब उस पर तथा उसकी प्रेमिका पर झूठी सूचना देकर पुलिस को गुमराह करने के आरोप में कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है।

loksabha election banner

ऐसे गढ़ी थी हत्‍या की कहानी

छह जुलाई को 20 वर्षीय मोहम्मद शहनवाज रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया था। काफी तलाश करने के बाद भी उसका पता नहीं चला। पिता मोहम्मद शमीम ने सात जुलाई को थाने में तहरीर देकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसी बीच सात जुलाई की ही रात में अनजान नंबर से मोहम्मद शमीम के मोबाइल फोन पर आया। दूसरी तरफ से कोई युवती बोल रही थी। उसने बताया कि छह जुलाई की रात में कुछ युवकों ने असुरन चौराहे पर मोहम्मद शहनवाज को पीट दिया था। जिससे उसकी मौत हो गई है। शव मेडिकल कालेज में रखा है।

पिता ने अपहरण कर हत्‍या की आशंका जताते दी थी तहरीर

यह फोन आने के बाद परिजन असुरन पुलिस चौकी पर पहुंचे, लेकिन इस तरह की किसी घटना की पुष्टि नहीं हुई। बाद में मेडिकल कालेज भी गए लेकिन शहनवाज के बारे में कुछ पता नहीं चला। मौत की खबर मिलने से सहमे पिता मोहम्मद शमीम ने तिवारीपुर थाने में दूसरी तहरीर देकर बेटे का अपहरण कर हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए तहरीर दी। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने सुभाष चौक पर स्थित किराये के मकान से शहजनवाज और उसकी प्रेमिका को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

बक्‍शीपुर में दुकान में काम करते थे दोनो

तिवारीपुर थानेदार सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि शहनवाज, बक्शीपुर स्थित एक दुकान में काम करता है। उसी दुकान पर काम करने वाली युवती से उसका प्रेम संबंध हो गया था। परिवार वाले उनके रिश्ते को स्वीकार करने को तैयार नहीं थे। प्रेमिका के साथ रहने के लिए शहनवाज ने प्रेमिका की मदद से अपनी हत्या की झूठी कहानी गढ़ी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.