Move to Jagran APP

कच्ची शराब न देने पर मजदूर की हत्या

देवरिया के तरकुलवा थाना क्षेत्र के सोनहुला रामनगर में ईंट भट्ठा पर हुई घटना।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 11:01 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 05:08 AM (IST)
कच्ची शराब न देने पर मजदूर की हत्या
कच्ची शराब न देने पर मजदूर की हत्या

देवरिया, जेएनएन। तरकुलवा थाना क्षेत्र के सोनहुला रामनगर स्थित ईंट भट्ठे पर कच्ची शराब न देने पर बाइक सवार युवकों ने चाकू से गोद एक मजदूर की जहां हत्या कर दी। दो मजदूर चाकू लगने से घायल हो गए।

loksabha election banner

गांव के मरुलीधर राव के ईंट भट्ठे पर शाम को मजदूर ट्राली पर ईंट लाद रहे थे, अचानक एक बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे और मजदूरों से कच्ची शराब की मांग की। मजदूरों ने कहा यहां शराब नहीं बनती है। साथ ही उनसे जाने को कहा। इससे नाराज बाइक सवार युवकों ने मजदूरों पर चाकू से हमला कर दिया। बदमाशों के हमले में 36 वर्षीय अमरनाथ पुत्र नथुनी, मनोज, राकेश निवासी सिरसिया नौरंगिया थाना बगहा, बिहार घायल हो गए। आसपास के लोगों ने हमलावरों का पीछा किया। एक आरोपित अबरार अली पुत्र उस्ताद अली निवासी पूर्वी लकड़ी हट्टा देवरिया को पकड़ लिया, जबकि दो मौके से फरार हो गए।

इधर गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को तरकुलवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने अमरनाथ को जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही अमरनाथ की मौत हो गई। अमरनाथ को लेकर आए लोगों से पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने जिला अस्पताल में मुलाकात की तथा घटना की जानकारी ली। उन्होंने आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दे दिया।

दूसरी तरफ सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय समेत अन्य अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे तथा जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने कहा की टीमें लगी है। जल्द ही अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पत्नी के सामने ही दिया घटना को अंजाम

बिहार के बगहा थाना क्षेत्र के सिरसिया नौरंगिया निवासी अमरनाथ गांव के कुछ मजदूरों के साथ ईंट भट्ठा पर रहते थे और मजदूरी करते। उनकी पत्नी शोभा भी अपने बेटे अंश, बेटी करीना के साथ रहती। रविवार को सभी मजदूर काम कर रहे थे।

इसी दौरान अचानक बाइक सवार पहुंच गए और जबरन शराब मांगने लगे। जब अमरनाथ शराब बनने से मना किए तो आरोपित उन पर चाकू से हमला बोल दिए। बीच बचाव करने के लिए राकेश व मनोज पहुंचे तो आरोपित उनको भी नहीं छोड़े और हमला बोल दिए। घायल पति के साथ शोभा जिला अस्पताल तक पहुंची, चिकित्सक ने मृत घोषित किया तो वह दहाड़ मारकर रोने लगीं। लोगों का कहना था कि सभी युवक शराब की नशे में थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.