Move to Jagran APP

देवरिया में दुष्‍कर्म के बाद महिला की गला रेतकर हत्‍या

यूपी के देवरिया जिले में एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मौके पर पुलिस पहुँच कर जांच कर रही है। हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नही हो पाई है। अस्त-व्यस्त कपड़ा देखकर दुष्कर्म के बाद हत्‍या की आशंका जताई जा रही है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 10:12 AM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 10:12 AM (IST)
घटनास्‍थल पर जांच करती पुलिस की टीम। - जागरण

देवरिया, जेएनएन। देवरिया जिले के बघौचघाट थाना क्षेत्र के मलसी गांव के पोखरे के किनारे सोमवार की रात एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। मौके पर पुलिस पहुँच कर जांच कर रही है। हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नही हो पाई है। मलसी गांव के लोग सुबह पोखरे की तरफ गए तो एक महिला का शव देख अवाक रह गए। महिला का गला रेत दिया गया है। कपड़ा भी अस्त-व्यस्त है, जिससे दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। महिला की उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है। 

loksabha election banner

डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने की जांच

महिला की हत्या की सूचना पर डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुँची और जांच की। हालांकि पुलिस को इससे कोई सुराग नही मिल सका। इसके बाद फोरेंसिक टीम भी पहुँची और नमूना एकत्र किया। 

अपर पुलिस अधीक्षक ने भी लिया जायजा

महिला की हत्या की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सोनकर, सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय समेत अन्य पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुँचे और घटना की जानकारी ली।

शव की शिनाख्त के लिए पुलिस टीम लगी है, जल्द ही शव की शिनाख्त कर घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। - राजेश कुमार सोनकर, अपर पुलिस अधीक्षक।

दो माह पहले भी गोरखपुर रोड पर बरामद हुआ था महिला का शव

करीब दो माह पहले गोरखपुर देवरिया मार्ग पर पॉलिटेक्निक के निकट रेलवे लाइन के किनारे एक अज्ञात महिला का शव  बरामद किया गया था। लेकिन अभी तक महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई । पुलिस  छानबीन कर रही है। रहस्य अभी खुल नहीं पाया है जिससे पुलिस हलकान है अभी एक मामले की जांच पूरी नहीं हुई कि दूसरा मामला भी आ गया।

संदिग्‍ध परिस्‍थतियों में युवक की मौत

उधर, गोरखपुर के सहजनवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा भीटी रावत टोला भरपुरवा निवासी 32 वर्षीय जोखन पुत्र शिवधर की मौत संदिग्ध परिस्थितियो में सीएचसी सहजनवा ले जाते समय रास्ते मे हो गई। अस्पताल की सूचना पर पहुची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जोखन तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। इसके पास दो बच्चे व एक बच्ची है। मौके पर फोरेंसिक टीम एवं पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अरूण कुमार सिंह भी पहुंचे। पुलिस ने मृतक का मोबाइल अपने कब्जे में लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.