Move to Jagran APP

तीसरी मंजिल पर चल रही थी पार्टी, पुलिस देखकर मची भगदड़, सभी गिरफ्तार Gorakhpur News

हाइवे के किनारे स्थित मकान में पार्टी चलने की सूचना मिली। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि तीसरी मंजिल पर पीने-पिलाने का दौर जारी है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 08:42 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 08:42 PM (IST)
तीसरी मंजिल पर चल रही थी पार्टी, पुलिस देखकर मची भगदड़, सभी गिरफ्तार Gorakhpur News
तीसरी मंजिल पर चल रही थी पार्टी, पुलिस देखकर मची भगदड़, सभी गिरफ्तार Gorakhpur News

 गोरखपुर, जेएनएन। कोरोना का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए जारी दिशा-निर्देशों की अनदेखी कर रात में दाउदपुर में एक मकान की तीसरी मंजिल पर पार्टी कर रहे युवकों को कैंट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पार्टी में शामिल युवकों की छह लग्जरी कार और चार बाइक पुलिस ने कब्जे में लेकर सीज कर दिया है। युवकों के विरुद्ध धारा 144 के उल्लंघन और महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

पहुंची पुलिस तो मचा भगदड़

पैडलेगंज चौकी रणजीत सिंह बघेल को देर रात दाउदपुर मोहल्ले में हाइवे के किनारे स्थित मकान में पार्टी चलने की सूचना मिली। पुलिस टीम के साथ वह मौके पर पहुंचे तो पता चला कि तीसरी मंजिल पर पीने-पिलाने का दौर जारी है। किसी को न तो फिजिकल डिस्टेंसिंग का किसी को ख्याल था और न ही किसी ने मास्क लगा रखा था। पुलिस छत पर पहुंची तो पार्टी में शामिल लोगों में भगदड़ मच गई। कुछ युवकों ने तीसरी मंजिल से बगल की छत पर कूद कर भागने का प्रयास भी किया लेकिन इसके लिए पहले सतर्क पुलिस वालों ने उन्हें पकड़ लिया। पार्टी में 12 युवक शामिल थे। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पार्टी में शामिल युवकों के विरुद्ध कैंट पुलिस ने पैडलेगंज चौकी इंचार्ज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

इन पर दर्ज हुआ है मुकदमा

रामगढ़ ताल क्षेत्र के तारामंडल स्थित जेमिनी गार्डेनिया निवासी अमलेश पांडेय, बुद्ध विहार कालोनी निवासी प्रभात शाही, बिछिया, शाहपुर के काशीपुरम कालोनी निवासी अमित कुमार दुबे, प्रगति विहार कालोनी निवासी अभय प्रताप सिंह, गोरखनाथ इलाके के राजेंद्रनगर मोहल्ला निवासी वरुण कुमार, बेलीपार निवासी बबलू पांडेय, कैंट क्षेत्र के दाउदपुर मोहल्ला निवासी विशाल राय व सुजीत, बांसगांव क्षेत्र के भटौली बाजार निवासी रघवेंद्र प्रताप सिंह, सहजनवां क्षेत्र के भक्सा निवासी राहुल कुमार और गुलरिहा निवासी अजय तिवारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है। मुकदमे की धारा जमानती होने की वजह से सभी को थाने से ही निजी मुचलके पर पर छोड़ दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.