Move to Jagran APP

Manish Murder Case: कहां गए मनीष के कपड़े, जिम्मेदार नहीं दे पा रहे जवाब

मनीष गुप्ता के खून से सने कपड़े सुरक्षित न करने वाले पुलिसकर्मी और डाक्टर भी जांच की जद में आ गए हैं। एसआइटी ने सभी लोगों का बयान दर्ज किए। मनीष के कपड़े गए कहां गए यह सवाल सुनते ही सभी के माथे पर पसीना आ गया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 05:45 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 05:45 PM (IST)
Manish Murder Case: कहां गए मनीष के कपड़े, जिम्मेदार नहीं दे पा रहे जवाब
कानपुर का कारोबारी मनीष गुप्ता। फाइल फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : मनीष गुप्ता के खून से सने कपड़े सुरक्षित न करने वाले पुलिसकर्मी और डाक्टर भी जांच की जद में आ गए हैं। एसआइटी ने इस मामले में सभी लोगों का बयान दर्ज किए। मनीष के कपड़े गए कहां गए, यह सवाल सुनते ही सभी के माथे पर पसीना आ गया। मोर्चरी हाउस के कर्मचारियों की माने तो पोस्टमार्टम के बाद मनीष के कपड़े फेंक दिए गए।

loksabha election banner

तीन अक्टूबर की रात में एसआइटी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बिसरा लिया था कब्जे में

तीन अक्टूबर की रात में एसआइटी ने मनीष की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बिसरा को कब्जे में लिया था। छानबीन में पता चला कि 27 सितंबर की रात में मनीष गुप्ता ने नीला हाफ टीशर्ट और स्लेटी बारमूडा पहना था। रामगढ़ताल पुलिस जब उन्हें मानसी हास्पिटल और मेडिकल कालेज लेकर पहुंची तो पूरा कपड़ा खून से सना था। अगले दिन मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने पंचनामा भरा और डाक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई गई, लेकिन जिम्मेदार सबसे अहम बात मनीष के खून से सने कपड़े को सुरक्षित करना भूल गए। दैनिक जागरण ने प्रमुखता से इस मामले को उठाया था। एसआइटी की छानबीन में यह बात आई तो जिम्मेदारों से पूछताछ शुरू हुई। सबका बयान भी दर्ज हुआ, लेकिन कपड़े क्या हुए, इसका जवाब नहीं मिला।

मनीष की पत्नी ने भी होटल कर्मचारियों पर लगाया था मिलीभगत का आरोप

मनीष हत्याकांड को लेकर पहले ही दिन से होटल प्रबंधन की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है। घटना के दूसरे दिन होटल में घुसते ही मनीष की पत्नी ने आरोप लगाया था कि जिस होटल में उनके पति की हत्या हुई वहां से साक्ष्य मिटाए गए हैं। उन्होंने कहा था कि पति की मौत के बाद होटल में कहीं पर खून नहीं दिखा था, जबकि खून से सना तौलिया रूम नंबर 512 में बेड के नीचे से बरामद हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.