Move to Jagran APP

जानें, ऐसा क्‍या हुआ कि सीटी स्‍कैन कक्ष से चीखते हुए बाहर आई युवती Gorakhpur News

सीटी स्कैन कराने आई किशोरी के साथ टेक्नीशियन ने छेड़छाड़ की। इसको लेकर सेंटर पर जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर टेक्नीशियन को हिरासत में ले लिया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 08:40 AM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 03:06 PM (IST)
जानें, ऐसा क्‍या हुआ कि सीटी स्‍कैन कक्ष से चीखते हुए बाहर आई युवती Gorakhpur News
जानें, ऐसा क्‍या हुआ कि सीटी स्‍कैन कक्ष से चीखते हुए बाहर आई युवती Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर के पुराने फाजिलनगर मार्ग पर संचालित कृष्णा इमेजिंग सेंटर पर सीटी स्कैन कराने आई किशोरी के साथ टेक्नीशियन ने छेड़छाड़ की। इसको लेकर सेंटर पर जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर टेक्नीशियन को हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

मां के साथ आई थी किशोरी

तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी अपनी मां के साथ सेंटर पर सीटी स्कैन कराने आई थी। फीस जमा करने के बाद टेक्नीशियन ने किशोरी को अंदर बुलाया तो उसकी मां भी साथ बढ़ी पर उसे रोक दिया गया। कुछ देर बाद किशोरी चीखते-चिल्लाते जांच कक्ष से बाहर निकली और अपनी मां को बताया कि टेक्नीशियन उसके साथ अभद्र व्यवहार कर रहा था।

किशोरी की मां ने टेक्‍नीशियन को जमकर पीटा

बेटी की आबरू पर हाथ डालने वाले पर मां टूट पड़ी। जमकर धुनाई की और पुलिस को सूचित किया। सूचना पर कई सेंटरों के संचालक भी मौके पर पहुंच गए और दबाव बनाने लगे। पुलिस ने टेक्नीशियन को थाने पर बैठा लिया। हाईवे चौकी इंचार्ज विरेंद्र कुशवाहा ने बताया कि पीडि़ता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सिपाहियों की सतर्कता से मनचलों से बचीं दो युवतियां

उधार, गोरखपुर में रामगढ़ताल किनारे टहलने निकलीं दो युवतियों के पीछे मनचले लग गए। नजर पडऩे पर सिपाहियों ने सतर्कता दिखायी। ई-रिक्शा बुक कर दोनों को घर भेज दिया। दोनों युवतियां गोरखनाथ क्षेत्र की रहने वाली थीं। देर रात उन्हें घर छोड़कर लौट रहे रिक्शा चालक को मनचलों ने रेलवे स्टेशन के पास घेर लिया। पुलिस को सूचना देने पर फरार हो गए।

गोरखनाथ क्षेत्र की दो युवतियां रात 12 बजे के करीब रामगढ़ताल किनारे टहल रही थीं। उनको देख चार मनचले भी पहुंच गए। गश्त कर रहे सिपाहियों के पहुंचने पर मनचले फरार हो गए। सिपाहियों के पूछने पर लड़कियों ने बताया कि वह घूमने आयी हैं। पता पूछने के बाद सिपाहियों ने ई-रिक्शा से उन्हें घर भेजा। रात एक बजे के करीब ई-रिक्शा चालक लड़कियों को छोड़कर रेलवे स्टेशन लौटा, जहां मनचलों ने उसे घेर लिया। लड़कियों का पता पूछने के साथ ही घर तक पहुंचाने का दबाव बनाने लगे। बात न मानने पर पीटने की धमकी देने लगे। ई-रिक्शा चालक ने मौका पाकर पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद बाइक सवार मनचले फरार हो गए।

चाचा के उत्पीडऩ से त्रस्त बालिका पुलिस की शरण में

एक अन्‍य घटना में अपने चाचा के उत्पीडऩ से त्रस्त 10 वर्षीय बालिका ने घर छोड़ दिया और पुलिस की शरण में चली गई। इस बालिका के घर का पता लगाने की जगह पुलिस चाइल्ड लाइन को सौंपने की तैयारी में है।

गोरखपुर जिले के गजपुर चौकी पहुंची बालिका ने अपने चाचा पर आए दिन पीटने व घर का सारा काम कराने का आरोप लगाया है। कहा कि चाचा ने हमारी पढ़ाई छुड़ा दी और जरा सी गलती पर पीट देते हैं। घर वापस जाने के नाम पर बालिका सिहर उठती है और रोने लगती है। बालिका अपने गांव का नाम नहीं बता रही है। जिले का नाम कभी गाजीपुर तो कभी वाराणसी बताती है। चाचा का जिक्र होते ही रोने लगती है और चाचा के पास न भेजने की गुहार लगाती है।

बालिका को पुलिस कर्मियों ने मिठाई खिलाई और संयत होने के बाद पूछा कि घर कब छोड़ा तो उसने बताया कि चार दिन पहले। उसने अपना नाम खुशबू यादव और पिता का नाम तूफानी व माता का नाम शीला बताया। कहा कि उसके मां-बाप इस दुनिया में नहीं हैं। उसकी एक छोटी बहन भी है जिसकी परवरिश बुआ के घर हो रही है। चाचा संजय यादव के साथ रहती थी और आए दिन होने वाली प्रताडऩा से त्रस्त होकर घर से भागी है। पांडेयपार निवासी गामा यादव ने बताया कि तीन दिन खुशबू हमारे यहां रही। वह अपने गांव, थाना आदि का नाम नहीं बता रही है। गजपुर चौकी प्रभारी डा महेंद्र कुमार अग्रहरि ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई के बाद बच्‍ची को चाइल्ड लाइन भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.