Move to Jagran APP

तलवार लेकर युवक का पीछा करते वीडियो वायरल

कुशीनगर के कठकुइयां में मनबढ़ों के दुस्साहस का वीडियो वायरल हो रहा है स्कूटी सवार बदमाशों ने बाजार में एक युवक को तलवार लेकर दौड़ा लिया युवक ने किसी तरह से एक दुकान में भाग कर जान बचाई दुकानदार ने जब मामले में हस्तक्षेप किया तो बदमाश भाग निकले।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:32 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:32 PM (IST)
तलवार लेकर युवक का पीछा करते वीडियो वायरल
तलवार लेकर युवक का पीछा करते वीडियो वायरल

कुशीनगर : पुरानी रंजिश में तलवार लेकर युवक का पीछा करने का वीडियो मंगलवार को इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ। कठकुइयां बाजार में स्कूटी सवार युवक दूसरे युवक का पीछा करता नजर आ रहा। आरोप है कि युवक को घेरकर उस पर तलवार से प्रहार किए गए, जिसमें वह बाल-बाल गच गया। दुकान में भागकर उसने अपनी जान बचाई। खबर लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर नहीं दी थी।

loksabha election banner

बताया जा रहा कि कुबेरस्थान थाने के एक गांव का युवक सुबह लगभग पौने 11 बजे कठकुइयां बाजार में खरीदारी करने गया था। तभी स्कूटी सवार दो युवक उसकी तलाश करते दुकान पर पहुंचे। पीछे बैठा युवक हाथ में तलवार लिए है। दोनों को देख युवक भागने लगा। कुछ ही दूरी पर भाग रहे युवक को पकड़कर मनबढ़ युवकों ने पिटाई शुरू कर दी। तलवार से भी युवक पर प्रहार किए। खुद को घिरा देख युवक जान बचाने के लिए नजदीक स्थित दुकान में भागता है। पीछा करते हुए आरोपित दुकान में भी पहुंचकर उस पर हमले की कोशिश करते हैं लेकिन दुकानदार व कर्मचारियों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। इधर युवक पर तलवार से हमले की खबर पूरे कस्बे में फैल गई। मौके पर भीड़ जुट गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। भीड़ देख आरोपित दुकानदार को धमकी देते हुए फरार हो गए। घायल युवक को स्वजन कस्बे में ही स्थित निजी अस्पताल ले गए। बताया जाता है कि चार दिन पूर्व भी दोनों पक्ष के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके बाद से ही आरोपित अवसर की तलाश में थे। एसएचओ आशुतोष तिवारी ने बताया कि ऐसी किसी घटना की सूचना नहीं है। अगर शिकायत मिलती है तो मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.