Move to Jagran APP

गोरखपुर जिला जेल से शातिर बदमाश ने प्रापर्टी डीलर को फोन कर दी धमकी Gorakhpur News

आरोप है कि कुछ दिनों से वह प्रापर्टी डीलर के पड़ोसी को फोन कर धमकी दे रहा है। साथ ही धमकी भरा संदेश प्रापर्टी डीलर तक पहुंचाने के लिए पड़ोसी को भी धमका रहा है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 07:00 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 07:00 PM (IST)
गोरखपुर जिला जेल से शातिर बदमाश ने प्रापर्टी डीलर को फोन कर दी धमकी Gorakhpur News
गोरखपुर जिला जेल से शातिर बदमाश ने प्रापर्टी डीलर को फोन कर दी धमकी Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। प्रापर्टी डीलर आशीष उर्फ छोटू को गोली मारने के आरोप में जेल में बंद शातिर बदमाश ने जेल से उन्हें धमकी दी है। बताते हैं कि उनके पड़ोसी को फोन कर शातिर ने हत्या के प्रयास का मुकदमा वापस लेने के लिए कहा है। ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। गुलरिहा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उधर जेल में मोबाइल फोन का उपयोग होने की बात सामने आने के बाद पुलिस के कान खड़े हो गए हैं।

loksabha election banner

दिसंबर में बदमाशों ने मारी थी गोली

गुलरिहा क्षेत्र के ही झुगिया बाजार निवासी प्रापर्टी डीलर आशीष को 14 दिसंबर की रात मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी के पास बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी। उस रात वह एक जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए मेडिकल कॉलेज के पास गए थे। इस मामले में पुलिस ने पिपराइच क्षेत्र के जंगल छत्रधारी, टोला साहगंज निवासी बेचू को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया था। इस समय वह जेल में है। आरोप है कि कुछ दिनों से वह प्रापर्टी डीलर के पड़ोसी को फोन कर धमकी दे रहा है। साथ ही धमकी भरा संदेश प्रापर्टी डीलर तक पहुंचाने के लिए पड़ोसी को भी धमका रहा है। गुलरिहा इंस्पेक्टर मनोज राय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। छानबीन की जा रही है।

ठगी करने की कोशिश कर रहा युवक होटल के कमरे से गिरफ्तार

गोपालगंज, बिहार में कुचायकोट महोत्सव आयोजित करने के नाम पर कुछ लोगों से ठगी करने की कोशिश कर रहे युवक को गोरखपुर की कैंट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शहर के एक प्रतिष्ठित होटल से कैंट पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। बताते हैं कि लेनदेन को लेकर विवाद होने पर युवक ने खुद ही पुलिस बुलाई थी। बाद में छानबीन करने पर उसकी जालसाजी का भेद खुल गया।

इवेंट करने के नाम पर करता था ठगी

पुलिस के मुताबिक बिहार का ही रहने वाला अनुज कुमार ओझा, अल-अलग जगह इवेंट आयोजित करने के नाम पर लोगों से ठगी करता रहता है। गोपालगंज, बिहार में कुचायकोट महोत्सव आयोजित करने के नाम उसने शहर के कुछ लोगों से ठगी करने की योजना तैयार की थी। महोत्सव में शामिल होने का झांसा देकर भोजपुरी और हिंदी फिल्मों के कुछ अभिनेताओं से उसने शुभकामना संदेश भी रिकार्ड करा लिया था। उनका वीडियो उसने अपने फेसबुक पेज पर भी डाला था। शहर के कुछ लोगों को उसने इस अयोजन में पैसा लगाने के लिए तैयार कर लिया था। रुपये लेने के लिए दो दिन पहले गोरखपुर आकर गोलघर स्थित एक होटल में रुका था। यहां आने के लिए पटना से भाड़े पर कार और एक निजी सुरक्षा गार्ड भी लिया था। होटल प्रबंधन ने कमरा लेने के बदले रुपये का भुगतान करने को कहा तो वह विवाद करने लगा। बाद में 112 नंबर पर फोन कर उसने खुद को होटल में बंधक बनाए जाने की सूचना दे दी। पुलिस पहुंची तो उसकी जालसाजी का मामला खुल गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.