Move to Jagran APP

मास्क व सैनिटाइजर का नियमित करें प्रयोग: एसपी

पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने शनिवार को उसकालोटन व मोहाना थाने का निरीक्षण किया। चुनाव तैयारी से जुड़ी जानकारी हासिल की। चुनाव रजिस्टर की चेकिग की। बीट-आरक्षियों के रजिस्टर की स्थित देखी। 10 गांव में एक-एक संभ्रांत व्यक्तियों से बीट आरक्षियों के माध्यम से बात की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 07:00 AM (IST)
मास्क व सैनिटाइजर का नियमित करें प्रयोग: एसपी
मास्क व सैनिटाइजर का नियमित करें प्रयोग: एसपी

सिद्धार्थनगर: पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने शनिवार को उसका,लोटन व मोहाना थाने का निरीक्षण किया। चुनाव तैयारी से जुड़ी जानकारी हासिल की। चुनाव रजिस्टर की चेकिग की। बीट-आरक्षियों के रजिस्टर की स्थित देखी। 10 गांव में एक-एक संभ्रांत व्यक्तियों से बीट आरक्षियों के माध्यम से बात की। गांव में चुनाव एवं कानून व्यवस्था से जुड़ी जानकारी हासिल की। पुलिसकर्मियों से कहा कि पूरी इमानदारी से ड्यूटी करें।

loksabha election banner

एसपी ने कहा पुलिसकर्मियों से कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी नियमित मास्क पहनें। बार-बार हाथ धोने एवं हाथों को सैनिटाइज करने का निर्देश। थाना कोतवाली लोटन पर पहुंचकर कोविड हेल्प डेस्क की गहनता से जांच की गई। ग्राम-प्रहरियों से वार्तालाप किया गया, चुनाव संबंधी रजिस्टर की गहनता से जांच की गई। लोटन थाने में नव-निर्माणाधीन महिला हेल्प डेस्क का भी निरीक्षण किया। वहां पर स्थापित हैंड फ्री हैंड-वाश एवं सैनिटाइजर मशीन की भी जांच की गई। कस्बे में पैदल गस्त कर जनता को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक एवं पंचायती चुनाव को सकुशल संपन्न कराने का आश्वासन दिया। थाना मोहाना पर पहुंचकर चुनाव संबंधी सभी तैयारियों का जायजा लिया गया। सीएचसी में तैनात काउंसलर समेत 43 मिले कोरोना संक्रमित सिद्धार्थनगर: कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार को 1982 लोगों की जांच रिपोर्ट आई। सीएचसी बर्डपुर में तैनात एक काउंसलर समेत 43 लोग संक्रमित पाए गए हैं। सर्वाधिक आठ पाजिटिव जोगिया ब्लाक से जुड़े गांव के हैं। 1949 की रिपोर्ट निगेटिव रही। एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 208 हो गयी है। 53 की मौत हो चुकी है।

सीएमओ डा. इंद्र विजय विश्वकर्मा ने बताया कि बांसी ब्लाक के चंदगढि़या व आर्यानगर में एक-एक, भनवापुर के सिरसा एक,नेवुआ दो, मुड़िला बिस्कोहर एक,बर्डपुर सीएचसी में एक, पटिला एक, बसहिया एक, इटवा खंडसारी एक, जोगिया गंगवाल चार, गठिया एक, भैवा एक बिठिया राजा एक देवरा बाजार एक, डुमरियागंज वासा दरगाह एक,कंचनपुर एक,डुमरियागंज कस्बे में दो,खेसरहा रौनापुर एक, मिठवल प्रतापनगर एक, नौगढ़ थरौली तीन, साड़ी एक, गांधीनगर एक,शोहरतगढ़ एक, उसका बाजार के सुगोही में तीन व अन्य पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं।

किस दिन कितने मिले मरीज

तिथि- कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या

1 अप्रैल- 10

2 अप्रैल- 10

3 अप्रैल- 17

4अप्रैल- 16

5 अप्रैल- 12

6अप्रैल- 16

7 अप्रैल- 24

8अप्रैल- 27

9 अप्रैल- 32

10 अप्रैल- 43।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.