Move to Jagran APP

अनियंत्रित वाहन ने मार दी ठोकर, दो लोगों की गई जान

देवरिया जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र के कंचनपुर-पथरदेवा मार्ग पर खुटहां पटखौली गांव के निकट देर रात अज्ञात वाहन की ठोकर से दो लोगों की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 02:10 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 02:10 PM (IST)
अनियंत्रित वाहन ने मार दी ठोकर, दो लोगों की गई जान
बेलही गांव के लक्ष्मण यादव। फाइल फोटो

गोरखपुर, जेएनएन : देवरिया जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र के कंचनपुर-पथरदेवा मार्ग पर खुटहां पटखौली गांव के निकट देर रात अज्ञात वाहन की ठोकर से दो लोगों की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

loksabha election banner

हल्‍दी की रस्‍म से लौट रहे थे घर

बेलही गांव के लक्ष्मण यादव बहन के घर बघौचघाट थाना के पिपराकनक में शादी से पहले हल्दी के रस्म में शरीक होने गए थे। देर रात बाइक से घर वापस लौटते समय कंचनपुर-पथरदेवा मार्ग पर खुटहां पटखौली पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन ने उन्‍हें ठोकर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई । अनियंत्रित वाहन ने आगे जाकर खुटहां पटखौली गांव के हदीबुल्लाह को भी ठोकर मार दिया। उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई। वाहन को लेकर चालक फरार हो गया। इंस्पेक्टर जयंत सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। वाहन व चालक की तलाश की जा रही है।

नगदी सहित जेवर चोरी

मदनपुर क्षेत्र के ग्राम तलवरा में चोरों ने नगदी सहित गहने पर हाथ साफ कर दिया। जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। गांव निवासी रीता देवी पत्नी मनीष ने दी गई तहरीर में कहा है कि गर्मी अधिक होने की वजह से घर के सभी सदस्य छत पर सोने चले गए, जिसका फायदा उठा कर चोर खिड़की के रास्ते घर मे घुस कर बाक्स में रखा जेवर व नगद के साथ ही कीमती कपड़े चुरा कर भाग गए। थानाध्यक्ष पीडी सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जांच कर कार्रवाई होगी।

जमीनी विवाद में महिला को पीटा

बघौचघाट स्थानीय थाना क्षेत्र के गरीब पट्टी गांव में पट्टीदारों ने भूमि विवाद में मारपीट कर एक महिला को घायल कर दिया। भूमि बंटवारे को लेकर हुई मारपीट में  राजकिशोर की पत्नी फूलमती देवी घायल हो गईं। स्वजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले गए। थाना प्रभारी नरेंद्र प्रताप राय ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.