Move to Jagran APP

गोरखपुर के दो शातिर अपराधी एसटीएफ के निशाने पर, दोनो पर 50 हजार का इनाम Gorakhpur News

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए स्थानीय पुलिस के अलावा एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) भी लगी है। गोरखपुर के अलावा आसपास के जिलों में टीम छापेमारी कर रही है। एसएसपी ने मुकदमा दर्ज कराने वाले पीडि़त परिवार व गवाहों की सुरक्षा में सिपाहियों की ड्यूटी लगाई है।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 05:50 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 05:50 PM (IST)
गोरखपुर के दो शातिर अपराधी एसटीएफ के निशाने पर, दोनो पर 50 हजार का इनाम Gorakhpur News
जांच के संबंध में पुलिस का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। गगहा क्षेत्र में 20 दिन के भीतर तीन लोगों की हत्या कर सनसनी फैलाने वाले बदमाश सन्नी सिंह व उसके साथी पर घोषित इनाम की राशि को डीआइजी ने  50 हजार कर दिया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए स्थानीय पुलिस के अलावा एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) भी लगी है। गोरखपुर के अलावा आसपास के जिलों में टीम छापेमारी कर रही है। एसएसपी ने मुकदमा दर्ज कराने वाले पीडि़त परिवार व गवाहों की सुरक्षा में सिपाहियों की ड्यूटी लगाई है।

loksabha election banner

10 मार्च को रितेश मौर्य और 30 को हुई थी शंभू व संजय की हत्या

10 मार्च को गगहा में जिला पंचायत सदस्य के दावेदार रितेश मौर्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई।पुलिस हत्यारों की तलाश में लगी थी इसी बीच 30 मार्च को गगहा में इलेक्ट्रानिक्स की दुकान चलाने वाले शंभू मौर्य व उनके कर्मचारी संजय पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी। क्राइम ब्रांच की मदद से पुलिस ने तीन अप्रैल को हत्या का पर्दाफाश तो कर दिया लेकिन दोनों की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश गगहा के डुमरी निवासी सन्नी सिंह और हटवा निवासी युवराज सिंह फरार हैं। डीआइजी डा प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि फरार तीन हत्या करने वाले बदमाशों के खिलाफ गैंगस्टर के साथ ही एनएसए की कार्रवाई होगी।

पुलिस ने तीन चोरों को दबोचा

खोराबार थाना क्षेत्र के सिक्टौर के पास पुलिस ने चोरी के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से चोरी के सामान व नकदी बरामद हुए। दोपहर बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन ने बताया कि सूचना मिली की तीन व्यक्ति सिक्टौर के पास किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए बाइक लेकर खड़े हैं। तीनों को हिरासत में लेकर छानबीन की तो पता चला की बाइक चोरी की है। पूछताछ पर आरोपितों ने चोरी की कई घटना में शामिल होने की बात कबूल की। तलाशी में चोरी के सामान की बिक्री के बाद मिले 5564 रुपये बरामद हुए। आरोपितों की पहचान खोराबार कस्बे के भुल्लन पासवान, निखिल साहनी और नन्हे पासवान के रूप में हुई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.