Move to Jagran APP

पति की मौत के दो दिन बाद पत्‍नी ने भी दे दी जान Gorakhpur News

गोरखपुर में एक महिला का छत के कुंडे से लटकता शव मिला। दो दिन पहले रहस्यमय परिस्थितियों में उसके पति की मौत हो गई थी।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 27 Apr 2020 12:09 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 08:39 AM (IST)
पति की मौत के दो दिन बाद पत्‍नी ने भी दे दी जान Gorakhpur News
पति की मौत के दो दिन बाद पत्‍नी ने भी दे दी जान Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। पिपराइच क्षेत्र के मुडिय़ारी निवासी लव सिंह की पत्नी प्रेमलता देवी (26) का छत के कुंडे से लटकता शव मिला। लव सिंह की दो दिन पहले रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिजनों की माने तो पति की मौत से आहत होकर प्रेमलता ने खुदकशी की है।

loksabha election banner

24 अप्रैल को लव सिंह की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। परिजन मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। चर्चा है कि पत्नी से विवाद के बाद लव सिंह ने जहर खा लिया था। परिजनों के मुताबिक पति की मौत के बाद से ही प्रेमलता गुमशुम थी। दो वर्ष के ब'चे के साथ शनिवार को वह कमरे में सोने चली गई। रविवार सुबह काफी दिन चढऩे तक प्रेमलता के कमरे का दरवाजा नहीं खुला। कई बार आवाज लगाने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो दरवाजा तोड़ा गया। अंदर छत के कुंडे में बंधी साड़ी के फंदे से प्रेमलता का लटकता शव दिखा। पिपराइच थानेदार प्रमोद सिंह के मुताबिक पति के वियोग में खुदकशी करने की घटना प्रतीत हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

मारपीट के 16 माह बाद बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने दी तहरीर

पट्टीदार से 16 माह पहले हुई मारपीट में घायल बुजुर्ग की रविवार की मौत हो गई। उनके परिजनों ने मारपीट में मौत होने की सूचना देकर पुलिस को बुला लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

गीडा क्षेत्र के पिपरी गांव में दिसंबर 2018 में रामाश्रय का पट्टीदार से भूमि विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। इसमें रामाश्रय घायल हो गए थे। उस समय इस मामले में एनसीआर दर्ज हुई थी।

लुधियाना से आए युवक की मौत, शव लेने नहीं आ रहे परिजन

बिहार के अररिया जिले के रहने वाले युवक की शनिवार को जिला अस्तपाल में मौत हो गई। लुधियाना में मजदूरी करने वाला युवक 19 अप्रैल को पैदल गोरखपुर आया था। चेकिंग में पकड़े जाने पर पुलिस ने कोरोना की जांच कराया। रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद युवक को रेलवे स्टेशन रोड के रैन बसेरा में क्वारंटाइन करा दिया था। पुलिस के सूचना देने पर भी परिवार के लोग और रिश्तेदार शव लेने नहीं आ रहे हैं। अररिया जिले के बसेटी बाजार का रहने वाला जुबरैल लुधियाना में मजदूरी करता था। लॉकडाउन के दौरान वह घर जाने के लिए पैदल निकल गया। 19 अप्रैल की शाम को गोरखपुर पहुंचा। मोहद्दीपुर में चेकिंग के दौरान मजिस्ट्रेट और पुलिस की टीम ने पकड़ लिया। एहतियात के तौर पर कोरोना की जांच कराई गई। रिपोर्ट नेगेटिव आने पर अधिकारियों ने जुबरैल को रैन बसेरा में क्वारंटाइन करा दिया। तीन दिन पहले उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। इस पर पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.