Move to Jagran APP

शौक पूरा करने के लिए करते थे विद्यालयों में करते थे चोरी, दो गिरफ्तार Gorakhpur News

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपित दो माह पूर्व प्राथमिक विद्यालय रघुनाथपुर के स्कूल के कमरे का ताला तोड़ कर रजिस्टर कुर्सी कैरम बोर्ड हथौड़ी चोरी किया था। चोरी का सामान उन्होंने कब्रिस्तान के तालाब के पास छिपा दिया था।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 09:31 AM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 06:12 PM (IST)
शौक पूरा करने के लिए करते थे विद्यालयों में  करते थे चोरी, दो गिरफ्तार Gorakhpur News
आरोपित की गिरफ्तारी का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। हरपुर बुदहट पुलिस ने कटसहरा व रघुनाथपुर के प्राथमिक विद्यालयोंं में चोरी करने के आरोप में राजू उर्फ मोहम्मद वसीम तथा शत्रुघ्न को गिरफ्तार किया है। दोनों को कटसहरा स्थित कब्रिस्तान के पास से पकड़ा गया है। दोनों ने पुलिस को बताया है वह अपना शौक पूरा करने के लिए विद्यालयों में चोरी करते थे।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपित दो माह पूर्व प्राथमिक विद्यालय रघुनाथपुर के स्कूल के कमरे का ताला तोड़ कर रजिस्टर, कुर्सी, कैरम बोर्ड, हथौड़ी चोरी किया था। चोरी का सामान उन्होंने कब्रिस्तान के तालाब के पास छिपा दिया था। पुलिस ने छिपाया गया चोरी का सामान बरामद कर लिया है। दोनों ने विद्यालय से शिक्षक उपस्थिति पंजिका, छात्र उपस्थिति पंजिका, आठ कुर्सी, स्टेशनरी आदि चोरी किया था। पुलिस प्रधानध्यापक किरन सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी थी।

दुष्कर्म व पाक्सो का आरोपित गिरफ्तार

गुलरिहा थाना पुलिस ने रात सरैया स्टैंड के पास किशोरी से दुष्कर्म के आरोपित शक्ति भारती निवासी टिकरिया गांव को गिरफ्तार किया है। किशोरी की मां ने आरोपित पर आरोप लगाया था कि वह उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस शक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर धारा 363, 366, 376 आईपीसी व 3/4 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। रात में पुलिस ने सरैया स्टैंड से किशोरी को बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार किया है।

ट्रक की चपेट में आने से राजगीर की मौत

गुलरिहा थाना क्षेत्र के बनगाई के टोला रेहरवा निवासी 36 वर्षीय बबलू की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। बबलू राजगीर का काम करता था। सुबह वह बाइक से गोरखपुर आ रहा था। वह मोगलहा में एक निजी अस्पताल के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.