Move to Jagran APP

गोरखपुर में छेड़खानी से त्रस्त युवती ने की आत्महत्या, मुकदमा दर्ज Gorakhpur News

गोरखपुर में छेड़खानी से परेशान एक युवती से अपनी जान दे दी। मामला जिले के ग्रामीण क्षेत्र कुसमौल का है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 11:05 AM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 11:24 AM (IST)
गोरखपुर में छेड़खानी से त्रस्त युवती ने की आत्महत्या, मुकदमा दर्ज Gorakhpur News
गोरखपुर में छेड़खानी से त्रस्त युवती ने की आत्महत्या, मुकदमा दर्ज Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर में छेड़खानी से परेशान एक युवती से अपनी जान दे दी। मामला जिले के ग्रामीण क्षेत्र कुसमौल का है। कुसमौल क्षेत्र के एक गांव में छत के कुंडे से लटकी युवती ने इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को पीडि़ता के गांव के एक युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार

माता-पिता के अनुसार 18 वर्षीय बेटी के साथ गांव का एक युवक आए दिन छेड़खानी करता था। उसकी इस हरकत से त्रस्त होकर बेटी सोमवार को छत के कुंडे से लटक गई थी। कुंडे से उतार कर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं सके।

युवती की मां ने दी तहरीर, एसओ ने कहा-शीघ्र होगी गिरफ्तारी

बेलीपार के थानेदार संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृत युवती की मां की तहरीर पर गांव के सचिन साहनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शीघ्र ही फरार आरोपित की गिरफ्तारी हो जाएगी।

आपत्तिजनक आडियो वायरल करने पर दो गिरफ्तार

गोरखपुर के भीटी रावत में कोरोना वायरस वायरस का संक्रमण रोकने को लेकर चल रही कोशिशों पर आपत्तिजनक और भड़काऊ आडियो सोशल मीडिया पर वायर करने के आरोप में सहजनवां पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके विरुद्ध आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के निर्देश पर हई कार्रवाई

आडियो वायरल करने वाले आरोपितों की पहचान भीटी रावत निवासी इरफान और हाशिम के रूप में हुई है। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अनुज मलिक को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे आडियो के बारे में जानकारी मिली थी। सहजनवां थानेदार डीके मिश्र को उन्होंने मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। थानेदार ने आरोपितों पर कार्रवाई की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.