Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 7 January 2020: हरी सब्जियां व आलू सस्ता, फ‍िर चढ़ने लगा प्याज का भाव, पढ़ें- गोरखपुर की खबरें

Top Gorakhpur News of the Day हरी सब्जियां व आलू सस्ता हो गया है लेकिन प्याज का भाव फि‍र चढ़ने लगा है। मटर 25 रुपये किलो से नीचे आ गया है। गोरखपुर और आसपास के जिलों की ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 07:05 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 07:05 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 7 January 2020: हरी सब्जियां व आलू सस्ता, फ‍िर चढ़ने लगा प्याज का भाव, पढ़ें- गोरखपुर  की खबरें
हरी सब्जियों के सस्‍ता होने के बाद प्‍याज का भाव चढ़ने लगा है। - फाइल फोटो

गोरखपुर, जेएनएन। Top Gorakhpur News Of The Day, 7 January 2020 : यहां पढ़ें, गोरखपुर और आसपास के जिलों की प्रमुख खबरें-

loksabha election banner

हरी सब्जियां व आलू सस्ता, फ‍िर चढ़ने लगा प्याज का भाव

गोरखपुर। थोक मंडी में भरपूर आवक से सब्जियों की कीमत में गिरावट जारी है। बुधवार को आलू, मटर समेत ज्यादातर सब्जियाें के दाम कम हो गए। थोक में टमाटर 16 तो फुटकर में 28 से 30 रुपये किलो तक बिके। पहली बार मटर भी 25 रुपये किलो से नीचे आ गया है। सब्जियों की आवक के हिसाब से बिक्री नहीं है। इस वजह से बहुत सारी सब्जियां बर्बाद हो रही हैं। दूसरी तरफ प्याज के दाम एक बार चढ़ने लगे हैं। पुरानी प्याज खत्म होने के बाद नया 40 रुपये प्रति किलो तक पहुंच गया है।

मेहताब ने राजेश बनकर सुधा से की थी शादी, पिता ने दी तहरीर

गोरखपुर। एंबुलेंस में पत्नी का शव छोड़कर भागे मेहताब ने अपना नाम राजेश बताकर महराजगंज जिले के श्यामदेउरवां क्षेत्र की रहने वाली सुधा से प्रेम विवाह किया था। गुलरिहा थाने पहुंचे सुधा के पिता ने उसके खिलाफ तहरीर दी। कुशीनगर के हाटा क्षेत्र का रहने वाला मेहताब अपने परिवार के साथ घर छोड़कर फरार है। बुधवार की शाम पोस्टमार्टम के बाद सुधा का शव पुलिस ने उसके पिता को सुपुर्द कर दिया।

गुलरिहा थाने पहुंचे कुशीनगर, रामकोला के मांडराय खेदू टोला निवासी इंद्रदेव ने बताया कि एंबुलेंस में पड़ा शव उनकी बेटी सुधा का है। उसकी शादी आठ वर्ष पहले महराजगंज के श्यामदेउरवा के अमवा बसहिया निवासी पिंटू कुमार से हुई थी। उनका दामाद राजस्थान में रहकर मजदूरी करता था। सुधा मायके में रह रही थी। हाटा कोतवाली क्षेत्र के पिपरा तिवारी निवासी मेहताब का गांव में आना जाना था। अपना राजेश बताकर उसने सुधा को प्रेमजाल में फंसा लिया और तीन माह पहले भगा ले गया।

राशन कार्ड में पत्‍नी की जगह लग गई साली की फोटो, घर में मचा घमासान

गोरखपुर। गोरखपुर शहर के गीतावाटिका मुहल्‍ले में एक व्‍यक्ति के राशनकार्ड पर पत्‍नी की जगह साली की फोटो लग गई है। इसे लेकर उसके घर में घमासान मचा हुआ है। पीडि़त व्‍यक्ति इसके लिए विभाग को जिम्‍मेदार ठहरा रहा है, जबकि विभाग का कहना है कि संबंधित व्‍यक्ति के आवेदन करने में ही गलती हुई होगी। फिर भी वह इसके लिए आवेदन दें, इसे सुधारा जा सकता है।

दुर्ग एक्सप्रेस को भी रेलवे बोर्ड की हरी झंडी, दो रूट के यात्रियों को होगा फायदा

गोरखपुर। मकरसंक्रांति व माघ मेला में यात्रा करने वाले श्रद्धालुओं व आम यात्रियों के लिए राहत भरी खबर है। पूर्वोत्तर रेलवे के प्रस्ताव पर रेलवे बोर्ड ने नौतनवा-दुर्ग एक्सप्रेस को हरी झंडी दे दी है। वाराणसी और अयोध्या दो रूटों से दो नंबरों से चलने वाली ट्रेन का संचालन गोरखपुर के रास्ते 13 जनवरी से स्पेशल के रूप में शुरू हो जाएगा। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार इन ट्रेनों में भी आरक्षित कोच ही लगाए जाएंगे।

रोहिंग्या के संदेह में एटीएस की गोरखपुर व संतकबीर नगर में छापेमारी, चार गिरफ्तार

गोरखपुर। एटीएस (एंटी टेररिज्म स्‍क्‍वाड) ने तीन संदिग्‍ध लोगों की तलाश में गोरखपुर के भटहट में छापेमारी की। चार जगहों पर गई टीम ने एक माह तक किराए पर रहे तीन युवकों के बारे में छानबीन की। मकान मालिक से पूछताछ कर उनके बारे में जानकारी ली। जिसमें पता चला कि बिना पहचान पत्र लिए ही उन्‍होंने किराए पर करमा दे दे दिया था। भटहट कस्‍बे में स्थित जेजे कटरा में दर्जी की दुकान चलाने वाले युवक से भी पूछताछ की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.